scriptबड़ी खबर: फिल्म के आॅडिशन के दौरान अभिनेत्री को बेहोश कर किया गंदा काम, होश आने पर खुला राज | Rape of actress of Haryana during film audition | Patrika News

बड़ी खबर: फिल्म के आॅडिशन के दौरान अभिनेत्री को बेहोश कर किया गंदा काम, होश आने पर खुला राज

locationनोएडाPublished: Feb 24, 2018 10:55:05 am

Submitted by:

lokesh verma

हरियाणा की अभिनेत्री बोली- शार्ट फिल्मों में काम दिलाने के बहाने किया गया दुष्कर्म, आरोपी दे रहा उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

noida
नोएडा. हरियाणा की एक अभिनेत्री को फिल्मों में काम दिलाने के बहाने दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित युवती ने कोतवाली फेज तीन पुलिस से शिकायत की है। नाटक में काम करने वाली अभिनेत्री का आरोप है कि बिलासपुर निवासी एक युवक ने क्षेत्रीय शार्ट फिल्मों में काम दिलाने के बहाने उससे दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली है, जिसे अब वायरल करने की धमकी दे रहा है।
यह भी पढ़ें
स्कूल बंक कर हुक्का बार में कश लगाते दर्जनभर युवक-युवतियां गिरफ्तार, देखें वीडियो-

बता दें कि मूलरूप से रोहतक हरियाणा निवासी अभिनेत्री नाटक में काम करती है। उसका आरोप है कि पिछले दिनों एक कार्यक्रम में बिलासपुर निवासी एक युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। उसने क्षेत्रीय शार्ट फिल्मों में काम दिलाने का झांसा दिया। आरोप है कि युवक ने उसे 17 फरवरी को सेक्टर 66 स्थित मामूरा में ऑडिशन के लिए बुलाया था। वहां पहुंचने पर युवक एक कमरे में मिला। वहां युवक ने उसे एक कप चाय पिलाई। युवती का आरोप है कि इसके बाद वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना ली। होश आने पर अपने साथ हुए इस घटना की जानकारी उसे हुई। अब आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।
यह भी पढ़ें
बच्ची को पैसों का लालच देकर अपने कमरे में ले गया पड़ोसी और किया ऐसा गंदा काम

पीड़िता ने शुक्रवार को इसकी शिकायत पुलिस से की। हालांकि कोतवाली प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि अभी इस तरह की जानकारी उनके सामने नहीं आई है। इस मामले में कोई लिखित शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो