scriptआधी रात को श्‍मशान में जल रही थी चिता और हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़- देखें वीडियो | Muzaffarnagar Woman Murder And Burn Alive In Shamsham Ghat | Patrika News
मुजफ्फरनगर

आधी रात को श्‍मशान में जल रही थी चिता और हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर में महिला को जहरीला पदार्थ पिलाकर जिंदा ही लिटा दिया चिता पर और लगा दी आग

मुजफ्फरनगरJan 18, 2019 / 10:57 am

sharad asthana

Muzaffarnagar

आधी रात को श्‍मशान में जल रही थी चिता और हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक महिला को जहरीला पदार्थ पिलाकर जिंदा अवस्था में चिता पर जलाने का मामला सामने आया है। आरोप है क‍ि विवाहिता के ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी सांसें चलने के दौरान ही उसको श्‍मशान घाट ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जलती चिता से महिला के शव को निकलवाकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने मृतका के पति सहित पांच लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

सिपाही ने बाइक सवार ‘बदमाश’ पर तानी रिवॉल्‍वर, जब देखा चेहरा तो कांपने लगे हाथ-पैर- देखें वीडियो

चार बच्‍चे हैं महिला के

24 साल पहले हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र की रहने वाली किरण की शादी मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थान क्षेत्र के गांव गोधना निवासी विजयपाल से हुई थी। उसके चार बच्चे हैं। आरोप है कि उसका पति शराब पीने का आदी है। वह किरण के साथ नशे की हालत में मारपीट करता था। मंगलवार देर रात को भी आरोपी विजयपाल ने नशे की हालत में पत्नी के साथ मारपीट की और उसको जहरीला पदार्थ पिला दिया। इसकी सूचना महिला के बेटे ने उसके मायके वालों को दी। सूचना मिलने पर किरण के मायके वाले मौके पर पहुंचे। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उनके साथ मारपीट की और जिंदा अवस्‍था में ही महिला को देर रात श्‍मशान घाट में चिता पर लिटा दिया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: रामगोपाल के शिवपाल को पिटवाने वाले बयान पर गुस्से में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यकर्ता, इस तरह लिया बदला

पुलिस पोस्‍टमार्टम के लिए भ्‍ेाजा शव

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जलती हुई चिता से शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुधवार को किरण के भाई तेलूराम ने आरोपी विजयपाल सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर विजयपाल, धर्मवीर, मोनू, बिरजू और दिलेराम पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले मुख्‍यमंत्री योगी लाखों लोगों को देंगे करोड़ों का यह तोहफा, जानकर खुश हो जाएंगे आप

जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप

तेलूराम ने बताया कि वे हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के गांव ब्रह्मपुरी रावली मेदूद से आए हैं। किरण का पति विजयपाल शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। मंगलवार देर रात वह मारपीट करके उससे रुपये मांग रहा होगा। उनके अनुसार, बच्‍चे ने बताया कि विजयपाल ने उसे थप्पड़ मारकर बाहर निकाल दिया और किरण को घर में रखा कोई जहरीला पदार्थ पिला दिया। सूचना मिलते ही वे यहां पहुंचे तो उन्‍होंने देखा कि किरण की नब्ज चल रही थी। उन्‍होंने उसे अस्‍पताल ले चलने को कहा तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट। इसके बाद आरोपी उन्‍हें धक्‍का देकर महिला को श्‍मशान घाट में ले गए और पहले से ही लगाई गई चिता पर लिटाकर केरोसिन डालकर आग लगा दी। इस मामले में एसपी क्राइम राम भवन चौरसिया ने बताया कि अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Muzaffarnagar / आधी रात को श्‍मशान में जल रही थी चिता और हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो