इस कद्दावर नेता ने थामा बीजेपी का दामन,कैराना उपचुनाव से पहले मुश्किल में सपा-रालोद

इस कद्दावर नेता ने थामा बीजेपी का दामन,कैराना उपचुनाव से पहले मुश्किल में सपा-रालोद

Ashutosh Pathak | Publish: May, 18 2018 12:52:32 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

रालोद के एक और बसपा के दो नेता बीजेपी में शामिल

शामली। कैराना उपचुनाव जैसे-जैसे पास आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज हो गईं हैं। बीजेपी गोरखपुर और फूलपुर हारने के बाद चौकन्नी हो गई है। वहीं सपा-रालोद गंठबंधन बीजेपी को हराने के लिए कमर कस ली है। लेकिन इस बार उपचुनाव के दस दिन पहले सपा-रालोद गठबंधन को बड़ा झटका लगा है। रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी साहब सिंह ने आज बीजेपी का दामना थाम लिया।

यह भी पढ़ें : पत्नी की बहन के साथ जीजा ने कर दिया एेसा कांड, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

दरअसल 28 मई को कैराना में उपचुनाव होने हैं, लेकिन उससे पहले बीजेपी से उसका गढ़ छिनने के सपा के अरमानों को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी साहब सिंह ने शुक्रवार को बीजेपी में शामील हो गए। लखनऊ स्थित बीजेपी मुख्यालय पर साहब सिंह ने बीजेपी पार्टी की सदस्यका ग्रहण की। वैसे झटकी तो बीएसपी सुप्रीमों मायावती को भी लगा है क्योंकि उनके भी दो नेता बीजेपी में शामिल हो गए।
यह भी पढ़ें : भाजपा नेता की सुपारी देने वाले पूर्व बसपा विधायक की जमानत अर्जी खारिज

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ की मौजूदगी में चौधरी साहब सिंह, संभल के बसपा नेता चरण सिंह भारती जाटव और मुरादाबाद के रजनीकान्त जाटव ने पार्टी की सदस्यता ली। कैराना उपचुनाव से पहले चौधरी साहब सिंह का बीजेपी में शामिल होना रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। मौजूदा समय में रालोद का न कोई सदस्य लोकसभा में है और न ही विधानसभा में। ऐसे में कैराना उपचुनाव में रालोद की टिकट पर सपा समर्थित तबस्सुम हसन मैदान में हैं। ऐसे में राजनीति के हाशिये पर चल रही रालोद 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले कैराना उपचुनाव जीत कर पश्चिम उत्तर प्रदेश में वापसी करने को बेचैन है।

यह भी पढ़ें : महिला ने आत्महत्या के लिए गंग नहर में लगाई छलांग, लेकिन फिर भी सकुशल

यह भी पढ़ें : इन 5 राज्यों में फिर आ सकता है तूफान, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Ad Block is Banned