दंगा पीड़ित के घर शरण लेने वाले बदमाशों को दबोचने गई पुलिस टीम पर हमला, पथराव के साथ मिर्ची पाउडर फेंका

दंगा पीड़ित के घर शरण लेने वाले बदमाशों को दबोचने गई पुलिस टीम पर हमला, पथराव के साथ मिर्ची पाउडर फेंका

lokesh verma | Publish: Jun, 14 2019 10:11:16 AM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें-

  • 25 हजार के इनामी बदमाश और गैंगस्टर ने ली थी मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ित के घर में शरण
  • दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव के साथ मिर्ची पाउडर से हमला
  • रालोद नेताओं और कार्यकर्ता ने उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए थाने में किया हंगामा

मुजफ्फरनगर . दो बदमाशो को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 25 हजार का एक इनामी बदमाश और एक गैंगस्टर मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ित के घर शरण लिए हुए थे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम उसे दबोचने पहुंची तो पुलिस टीम पर दंगा पीड़ित ने अपने परिजनों के साथ हमला बोल दिया। इस दौरान पुलिस टीम पर पथराव के साथ मिर्ची पाउडर से भी हमला करते हुए दोनों बदमाश फरार हो गए। इसके बाद दंगा पीड़ित की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे रालोद कार्यकर्ताओं ने उत्पीड़न का आरोप लगाकर थाने में हंगामा किया।

यह भी पढ़ें- आतंकी हमले में शहीद जवान सतेंद्र की अंतिम यात्रा में उमड़ा जन सैलाब, देखें वीडियाे

muzaffarnagar

बुढ़ाना पुलिस के अनुसार, मोहम्मदपुर गांव का रहने वाला दंगा पीड़ित इकराम पुत्र नफेदीन मुजफ्फरनगर दंगे के बाद से बुढ़ाना कस्बे की कच्ची बस्ती शफीपुर पट्टी में रह रहा था। बुढ़ाना पुलिस को बुधवार शाम सूचना मिली कि इकराम के घर में एक 25 हजार के इनामी बदमाश और एक गैंगस्टर ने शरण ले रखी है। सूचना मिलते ही सीओ बुढ़ाना पुलिस टीम के साथ इकराम के घर छापा मारने पहुंचे तो इकराम के परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।

पुलिस के मुताबिक, पुलिस की टीम को देखकर इकराम अपने घर की महिलाओं व परिवार के अन्य लोगों के साथ छत पर चढ़ गया और पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस टीम पर मिर्ची पाउडर भी फेंका गया। अचानक हुए इस हमले से पुलिस टीम कुछ संभल पाती इससे पहले ही इकराम के घर शरण लेने वाला इनामी बदमाश और गैंगस्टर मौका पाते ही फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने हमला करने वाले दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें- बीयर पीने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, Craft Beer परोसने को सरकार से मिली हरी झंडी

muzaffarnagar

जैसे ही पुलिस टीम दोनों हमले के आरोपियों को लेकर थाने पहुंची तो वहां बड़ी संख्या में रालोद नेता और कार्यकर्ता भी पहुंच गए। इस दौरान रालोद नेताओं ने पुलिस पर बेवजह घर में घुसने और इकराम की पत्नी व बेटी से बदसलूकी का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव कर दिया। थाने के घेराव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीएम दीपक कुमार और सीओ विजय प्रकाश मौके पर पहुंचे। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने रालोद नेताओं के साथ बातचीत करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी तो रालोद नेता मामले की गंभीरता को समझते हुए बैकफुट पर आ गए। इस दौरान उन्होंने हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों को छोड़ने की मांग की। पुलिस ने उनकी मांग को मानते हुए दोनों को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- VIDEO : क्रिकेट कोच ने छात्रा के साथ की ऐसी हरकत, अधिकारियों तक पहुंचा मामला

muzaffarnagar

सीओ ने गठित की जांच टीम
इस पूरे मामले में सीओ विजय प्रकाश ने बताया कि पुलिस पर हमले के आरोप और इनामी बदमाश को अपने घर में शरण देने के आरोप में इकराम और अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साथ ही इस मामले की जांच के लिए एक टीम का गठित की गई है। जांच के बाद हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर...

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned