scriptशराब पिलाकर दोस्‍त की हत्‍या करने वाले को मिली ऐसी दर्दनाक सजा | Young man death in road accident after killed his friend | Patrika News

शराब पिलाकर दोस्‍त की हत्‍या करने वाले को मिली ऐसी दर्दनाक सजा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 18, 2017 10:48:38 am

Submitted by:

lokesh verma

कांधला थाना क्षेत्र के गांव रसुलपुर गुजरान निवासी क्लर्क की हत्‍या के बाद आरोपी की भी मौत

shamli
शामली. शुगर मिल के क्वार्टर में एक मिलकर्मी की उसके दोस्‍त ने शराब पिलाने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी, लेकिन इसके बाद हत्‍यारे दोस्‍त की भी दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हत्यारा घर में रखी लाखों रुपये की नगदी, बाइक, लैपटाप, जेवरात व अन्य सामान भी लूटकर मेरठ की ओर फरार हो गया, लेकिन हत्यारे की सराना के निकट अज्ञात वाहन से हुई दुर्घटना में मौत हो गई। सराना पुलिस ने हत्यारे के कब्जे से लूटी गई बाइक, लैपटाप व अन्य सामान भी बरामद कर लिया है। शामली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मृतक मिलकर्मी के पुत्र ने सराना में सड़क दुर्घटना में मारे गए हत्यारे को नामजद करते हुए तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें
बंद घर में पत्‍नी के सामने तड़प-तड़पकर मर गया पति‍, लेकिन 24 घंटे तक कुर्सी पर ही बैठी रही महिला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कांधला थाना क्षेत्र के गांव रसुलपुर गुजरान निवासी ओमपाल पुत्र सादीराम शामली शुगर मिल के ड्रेल हाउस में क्लर्क थे और शुगर मिल में मिले क्वार्टर में ही अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जाता है कि रविवार को ओमपाल की पत्नी सरोज, पुत्र कपिल पुत्रवधू के साथ अपनी ससुराल गांव हाथी करौदा गए हुए थे, जबकि ओमपाल घर पर अकेला था। शाम को जैसे ही पत्नी व पुत्र घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि घर का सामना बिखरा हुआ है और बैड पर ओमपाल मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। यह सब देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। परिजनों ने देखा कि घर की अलमारी भी खुली हुई है और उसमें से नगदी, जेवरात, घर में खड़ी बाइक व अन्य कीमती सामान भी गायब है। परिजनों ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें
गुरु गोविंद सिंह जी के प्रकाशोत्सव पर नगर कीर्तन में दिखाए हैरतअंगेज करतब, देखें तस्‍वीरें-

परिजनों ने पुलिस को बताया कि घर में लूटपाट कर ओमपाल की हत्या की गई है, जिस पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। इसी दौरान सराना पुलिस ने शामली पुलिस को वायरलेस किया कि शामली के एक युवक की सराना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है, जिसके बैग से लाखों रुपये की नगदी, पैनकार्ड, लैपटाप, बाइक समेत अन्य कीमती सामान भी बरामद हुआ है। खोजबीन करने पर पता चला कि जो बाइक, नगदी व सामान सराना में बरामद हुआ है, वो बाइक मिलकर्मी के घर से ही लूटा गया है। इसके बाद यह स्पष्ट हो गया कि शामली में मिलकर्मी की हत्या व लूटकर भागे बदमाश की सराना के निकट सड़क हादसे में मौत हो गई है। मृतक बदमाश हत्या किए गए ओमपाल का सहकर्मी था, जिसका उसके घर आना-जाना भी था। इस संबंध में एसपी डाॅ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि मिलकर्मी की हत्या कर भागे बदमाश की सराना में मौत हो गई है। मृतक के कब्जे से लूटी गई बाइक समेत अन्य सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। साथ ही तहरीर के आाार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो