scriptSandeep Sethi Was Released From Jail Seven Days Ago Of Murder | किसे पता था संदीप जिंदा नहीं लाश बनकर लौटेगा, सात दिन पहले ही घर में आई खुशियां हो गई खाक | Patrika News

किसे पता था संदीप जिंदा नहीं लाश बनकर लौटेगा, सात दिन पहले ही घर में आई खुशियां हो गई खाक

तकरीबन सवा साल नागौर जेल में बंद रहा संदीप उर्फ शेट्टी गैंगस्टर राजू उर्फ फौजी को हथियार सप्लाई करता था। यही नहीं उसका अजमेर और उदयपुर में शराब का कारोबार साझे में चल रहा था।

नागौर

Published: September 20, 2022 11:36:01 am

नागौर. तकरीबन सवा साल नागौर जेल में बंद रहा संदीप उर्फ शेट्टी गैंगस्टर राजू उर्फ फौजी को हथियार सप्लाई करता था। यही नहीं उसका अजमेर और उदयपुर में शराब का कारोबार साझे में चल रहा था। लॉरेंस गिरोह के साथ बरसों आपराधिक वारदात करने वाला संदीप पिछले कुछ साल से इनसे अलग हो गया था। उसकी हत्या के पीछे लॉरेंस गिरोह के अलावा नागौर में संदीप ने जिस हत्या के लिए सुपारी ली थी, उसके बदले के रूप में भी देखा जा रहा है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि उसके साथ आए भेदी ने इस हत्याकांड में बड़ी भूमिका निभाई।

Sandeep Sethi Murder Case.jpeg

12 सितंबर को ही जमानत पर छूटा:
संदीप के एक बच्चा है, घर से पेशी के लिए निकला तब घर वालों ने संभलकर जाने और जल्द लौट आने को कहा था। अब किसे पता था कि संदीप आएगा तो जिंदा नहीं, लाश में तब्दील होकर। संदीप के पिता सुबक रहे थे। करीब सवा साल तक नागौर जेल में रहा। 12 सितंबर को जमानत के बाद सीधा अपने घर पहुंचा। घर वालों के साथ रिश्तेदार ही नहीं यार-दोस्त तक खुश थे। किसे पता था कि जल्द ही इन खुशियों को नजर लग जाएगी। सोमवार की दोपहर हिसार से अदालत में पेशी के बाद बाहर आने पर संदीप पर अंधाधुंध गोलियां चलाई गई, जिससे उसकी मौत हो गई। करीब एक दर्जन कारतूस के खोखे पुलिस ने बरामद किए, संदीप के शरीर में आधा दर्जन गोलियां धंसी। इस हमले में उसके साथी धर्मवीर, रवि पूनिया और सूर्यकांत भी घायल हो गए। धर्मवीर के जांघ, रवि के जांघ के ऊपर तो सूर्यकांत के खरोंचें आई। इसके अलावा वकील भंवरलाल खुडख़ुडिय़ा के बाएं हाथ पर गोली लगी।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, हमने करवाया संदीप सेठी का मर्डर

लग्जरी कार में हमलावर:
एएसपी राजेश मीना, सीओ विनोद कुमार सीपा, सदर सीआई रूपाराम अदालत के बाहर पहुंचे, इससे पहले ही संदीप उर्फ शेट्टी का शव उठाकर उसके साथी ले जा चुके थे। पुलिस को यहां दो लग्जरी कार में हमलावरों के फायरिंग करने की बात पता चली। ऐसे में पूरे जिले में नाकाबंदी भी कराई गई कि काले रंग की दो लग्जरी कार को रोका जाए। इस बीच अदालत के सामने पुलिस व मौजूद भीड़ को काले रंग की लग्जरी कार दिखी तो हो-हुल्लड़ मच गया। पुलिस की गाडिय़ों के साथ उनका पीछा किया गया तो रतन बहन स्कूल के बाहर इन कारों को पुलिस ने घेर लिया। आलम यह था कि सैकड़ों की भीड़ के बीच फायरिंग की आशंका थी, पुलिस ने जब गाडिय़ों को देखा तो उनमें एक घायल व दो-तीन अन्य मिले। घायल को पुलिस ने अपनी गाड़ी से जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। तब जाकर पता चला कि इन कारों में संदीप अपने साथियों के साथ पेशी पर आया था।


यह भी पढ़ें

गैंगस्टर संदीप अपनी गाड़ी की तरफ जा रहा था, तभी गोलियों की तड़तड़ाहट होने लगी, सामने आई ये चौंकाने वाली बात

संदीप को पहले ले गए नवजीवन हॉस्पिटल:
बताया जाता है कि फायरिंग के बाद संदीप के साथ धर्मवीर व रवि पूनिया घायलों को उठाकर उसके साथ लग्जरी कार में डालकर पहले नवजीवन अस्पताल ले गए। यहां संदीप के सिर में गोली लगी थी। डॉ. रणवीर ने देखा तो संदीप की धडक़न चल रही थी, लेकिन सांस धीमी हो चुकी थी। आंखों की पुतलियां फैल चुकी थी। प्राथमिक उपचार करते ही उनको रेफर कर दिया। ये गाडिय़ां अब जेएलएन अस्पताल की तरफ रवाना हुईं। शहर में फायरिंग की खबर आग की तरह फैल गई, इस बीच जेएलएन अस्पताल में संदीप के नहीं पहुंचने से पुलिस तक सकते में आ गई। वकील समेत अन्य ने यह कहना शुरू कर दिया कि फायरिंग करने वाले अपनी गाड़ी में संदीप को ले गए। अस्पताल में फोन किया गया तो करीब आधा घंटे तक संदीप के नहीं पहुंचने से तरह-तरह की अफवाह फैलने लगी। पुलिस की सांस में सांस तब आई जब इनके अस्पताल पहुंचने का पता चला।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

सच बोलने की सजा भुगतनी पड़ी... बिहार के कृषि मंत्री के इस्तीफे पर BJP ने नीतीश पर किया हमलाअमित शाह के जम्मू दौरे से पहले पुलवामा में आतंकी हमला, पुलिस का एक जवान शहीद, CRPF जवान जख्मीIAF की ताकत में होगा इजाफा, कल सेना में शामिल होगा स्वदेशी हल्का लड़ाकू हेलीकॉप्टर, जानें इसकी खासियतIND vs SA 2nd T20: 2 गेंदबाज जो साउथ अफ्रीका को हराने में टीम इंडिया की मदद करेंगेबिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, डिप्टी सीएम को सौंपा पत्रहिमाचल पहुंचे जेपी नड्डा, BJP जिला कार्यालय का लोकार्पण करने के बाद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठकपंजाबः लॉरेंस बिश्नोई का करीबी गैंगस्टर टीनू हिरासत से चौथी बार फरार, मूसेवाला मर्डर केस में होनी थी पूछताछकांग्रेस के तीन बड़े प्रवक्ताओं ने दिया इस्तीफा, मल्लिकार्जुन खड़गे को अध्यक्ष बनाने के लिए करेंगे प्रचार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.