SDM की गुंडागर्दी : सीनियर सिटीजन और महिलाओं के साथ किया अभद्र व्यव्हार, करतूत का वीडियो वायरल

नरसिंहपुर जिले के एक एसडीएम ने मंगलवार रात एक सीनियर सिटीजन और महिलाओं के साथ सरेआम गाली गलौज किया।

By: Faiz

Published: 05 May 2021, 04:51 PM IST

नरसिंहपुर/ कोरोना काल में जहां कुछ प्रशासनिक अधिकारी मरीजों के उपचार और उनकी देखभाल के लिए उचित व्यवस्थाएं तक नहीं कर पा रहे हैं, वहीं अपनी अकर्मण्यता पर पर्दा डालने के लिए बौखलाहट में सीनियर सिटीजन और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार भी कर रहे हैं। इनके अभद्र व्यवहार से मर्यादाएं टूट रही हैं। नरसिंहपुर जिले के एक एसडीएम ने मंगलवार रात एक सीनियर सिटीजन और महिलाओं के साथ सरेआम गाली गलौज किया। जिसने भी यह मंजर देखा उसके मुंह से यही निकला कि यह इंसान है या हैवान।

 

पढ़ें ये खास खबर- पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा हमला, कहा- 'जब पूरी दुनिया कोरोना से लड़ाई की तैयारी कर रही थी, तब भारत इससे बेखबर था'

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

SDM की करतूत का वीडियो वायरल

एसडीएम की इस करतूत का एक वीडियो भी सामने आया, जो देखते ही देखते वायरल भी हो गया। वीडियो में SDM सीनियर सिटीजन को गाली देता सुनाई दे रहे हैं। जबकि, सीनियर सिटीजन बार-बार हाथ जोड़कर माफी मांगता नजर आ रहे हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- जिला अस्पताल में लगाई गई LED, अब HD स्क्रीन पर परिजन रख रहे अपने मरीज पर नजर


घर और दुकान में जाने का रास्ता एक इसलिये खुला था शटर

जानकारी के मुताबिक, एक जैन परिवार का घर और उसकी दुकान एक साथ है। घर व दुकान में जाने का रास्ता एक ही है और उसमे एक शटर लगा हुआ है। रात में उसकी बेटी बहुत जरूरत होने पर दवाएं लेने के लिए घर से बाहर निकली। घर का आधा शटर खोला और दवा बाहर लेने के लिए निकली। इसी बीच एसडीएम पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गया। मामले की वस्तुस्थिति को समझे बिना एसडीएम ने आग बबूला होकर गालियां देना शुरू कर दीं। इस बीच जैन परिवार उन्हें ये बताने की कोशिश करता रहा कि ये उनका घर है और दुकान भी है और बेटी दवा लेने के लिए बाहर निकली है। लेकिन अपने पद के घमंड में चूर एसडीएम ने उनकी एक न सुनी और लगातार गालियां देते रहे।

 

पढ़ें ये खास खबर- पति को था पत्नी के चरित्र पर शक, किरायेदार और पत्नी काे चाकू से गोद डाला


लोगों में आक्रोश

इस घटना के बाद लोगों में भारी आक्रोश है और लोगों ने यहां तक कहा कि, ऐसा निकृष्ट एसडीएम नरसिंहपुर जिले में पहले कभी नहीं देखा गया। लोगों का ये भी कहना है कि, तत्काल इसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो मामला विस्फोटक हो जाएगा, जिसका जिम्मेदार प्रशासन होगा। गौरतलब है कि, इससे पहले भी एसडीएम पर ये आरोप लगा था कि, उन्होंने एक राय परिवार के युवा को प्रता़ड़ित कर धमकाया था। ये मामला बाद में ठंडा पड़ गया पर अब उनके इस नए कृत्य से लोग ये कहने लगे हैं कि, लोगों को अपमानित करना और जलील करना उनके स्वभाव और कार्यशैली में है। इस पूरे मामले को लेकर एसडीएम का कहना है कि, उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। उनके खिलाफ झूठ फैलाया जा रहा है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned