script6 die, over 10 injured as bus rams lorry in Tamil Nadu | तमिलनाडु में बस और लॉरी की टक्कर, 6 लोगों की मौत 10 से अधिक घायल | Patrika News

तमिलनाडु में बस और लॉरी की टक्कर, 6 लोगों की मौत 10 से अधिक घायल

Road Accident in Tamil Nadu : तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और लॉरी की टक्कर में दो महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत हो गई और 10 से अधिक घायल हो गए। सूचना पर दमकल व बचाव दल मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया।

नई दिल्ली

Published: July 08, 2022 11:57:38 am

Road Accident in Tamil Nadu : तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में आज दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। चेंगलपट्टू में शुक्रवार सुबह एक बस और लॉरी के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 10 से अधिक लोग हो गए है। घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। सूचना पर दमकल व बचाव दल मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

Road Accident in Tamil Nadu :
Road Accident in Tamil Nadu :

अनियंत्रित हो गई थी बस
चिदंबरम के लिए एक सरकारी SETC बस सुबह चेन्नई से रवाना हुई। करीब सात बजे जब राष्ट्रीय राजमार्ग पर आचारपक्कम के पास बस तेज गति से जा रही थी तभी वाहन से नियंत्रण खो बैठा बस चालक सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गया।

यह भी पढ़ें
दिल्ली :

यमुना में डूबे चार युवक, तीन के शव क‍िए बरामद, चौथे की तलाश जारी





दो महिलाओं सहित 6 की मौत
सूचना पर दमकल और बचाव दल मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को चेंगलपट्टू जीएच ले जाया गया, जहां एक यात्री को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में दो महिलाओं सहित पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 10 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें

उत्तराखंड के रामनगर में भीषण सड़क हादसा, नदी में गाड़ी गिरने से 9 की मौत



एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिगस्त
अचरपक्कम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। बस की एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : महागठबंधन सरकार का आज मंत्रिमंडल विस्तार, 31 मंत्री लेंगे शपथFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीपूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलिBJP के बड़े नेता और बिहार के पूर्व मंत्री सुभाष सिंह का दिल्ली में निधन, तेजस्वी यादव ने दी श्रद्धांजलिBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातभारतीय स्टार वीर महान ने WWE में अपने दुश्मन को मार-मारकर किया 'अधमरा', Raw में मचा घमासानKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.