scriptअमित शाह ने कहा- “नरेंद्र मोदी 2024 में फिर से चुने जाएंगे प्रधानमंत्री” | Amit Shah Says PM Narendra Modi Will Be Elected Again In 2024 | Patrika News

अमित शाह ने कहा- “नरेंद्र मोदी 2024 में फिर से चुने जाएंगे प्रधानमंत्री”

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2021 12:59:10 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

भारत के गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने शुक्रवार को एक समारोह में कहा कि भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव जीतकर फिर से प्रधानमंत्री चुने जाएंगे।

modishah.jpg

Amit Shah Says PM Narendra Modi Will Be Elected Again In 2024

नई दिल्ली। भारत के गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 में फिर से लोकसभा चुनाव जीतकर भारत के प्रधानमंत्री चुने जाएंगे। अमित शाह शुक्रवार को एक दिन के गुजरात दौरे पर थे। गुजरात में गांधीनगर सीट से सांसद शाह ने गांधीनगर के पानसर गांव के एक समारोह में यह बात कही।
20 साल से लगातार पब्लिक ऑफिस में रहने वाले एकमात्र नेता नरेंद्र मोदी

अमित शाह ने शुक्रवार को पानसर में आयोजित इस समारोह में नरेंद्र मोदी के पब्लिक ऑफिस में 20 साल पूरे करने की बात का भी जिक्र किया। शाह ने कहा – “नरेंद्र भाई ने कल पब्लिक ऑफिस में 20 साल पूरे किए है। दुनिया के किसी भी देश में कोई भी नेता आज तक लगातार 20 साल तक पब्लिक ऑफिस में नहीं रहा। नरेंद्र भाई बिना किसी ब्रेक के लगातार 20 साल से पब्लिक ऑफिस में चुने रहकर लोगों की सेवा कर रहे है। यह एक बड़ी उपलब्धि है। लोकतांत्रिक देशों में लोग अक्सर ही सत्ता और चुने हुए प्रतिनिधि बदल देते है। दुनिया में कहीं भी नरेंद्र भाई के जैसा कोई नेता नहीं मिलेगा जो इतने लंबे समय से लगातार पब्लिक ऑफिस में रहते हुए लोगों की सेवा कर रहे हैं।
pm-modi.jpg
यह भी पढ़े – Kashmir Valley Violence : गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान समर्थित आतंकी मॉड्यूल ख़त्म करने टॉप एक्सपर्ट्स कश्मीर भेजे

2024 में भी मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री

अमित शाह ने यह भी कहा – “नरेंद्र भाई ने 7 अक्टूबर 2001 को गुजरात के मुख्यमंत्री के पदभार संभाला था। कल 7 अक्टूबर 2021 था और नरेंद्र भाई आज भारत के प्रधानमंत्री है और 2024 लोकसभा चुनाव को जीतकर नरेंद्र भाई फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे।”
screenshot_2021-10-09_modi_becomes_pm_-_google_search.png
चाय की स्टॉल का उद्घाटन भी किया अमित शाह ने

गांधीनगर से सांसद अमित शाह ने पानसर जाने से पहले गांधीनगर रेल्वे स्टेशन पर एक चाय की स्टॉल का उद्घाटन भी किया। यह स्टॉल एक महिला स्वयं सहायता ग्रुप ने शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो