scriptकेजरीवाल की नीतीश-तेजस्वी से मुलाकात पर BJP का हमला, जिनको कहते थे भ्रष्टाचारी आज उन्हीं के साथ | BJP attack on Arvind Kejriwal, whom he used to call corrupt, is standi | Patrika News

केजरीवाल की नीतीश-तेजस्वी से मुलाकात पर BJP का हमला, जिनको कहते थे भ्रष्टाचारी आज उन्हीं के साथ

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2023 03:59:14 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

BJP Atack on Arvind Kejriwal : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम से मुलाकात पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने हमला बोला है। मनोज तिवारी ने कहा कि कई लोग समझ गए हैं कि अरविंद केजरीवाल सबसे भ्रष्ट हैं, जबकि वे खुद दूसरों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं।

BJP Atack on Arvind Kejriwal

BJP Atack on Arvind Kejriwal

BJP Atack on Arvind Kejriwal : दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार की बीच जारी टकराव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। शक्तियों के विभाजन के लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मोदी सरकार के बीच कई मामले सामने आ चुके है। इन दिनों दिल्ली में अधिकारियों के ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर ठनी हुई है। इसी बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से उनके (अरविंद केजरीवाल के) आवास पर मुलाकात की। इसको लेकर दिल्ली बीजेपी के सांसदों ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि जो भी अरविंद केजरीवाल के पास में आया है उसका कद घटा है।


अरविंद केजरीवाल सबसे ज्यादा भ्रष्ट

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। इस पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि कई लोग समझ गए हैं कि अरविंद केजरीवाल सबसे भ्रष्ट हैं, जबकि वे खुद दूसरों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं। जिन लोगों को केजरीवाल कभी भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति मानते थे आज उन्हीं के साथ खड़े हुए दिखाई देते हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1660219066790060033?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

केजरीवाल से मिले नीतीश, केंद्र बनाम दिल्ली की लड़ाई में दिया मदद का भरोसा, कहा- केंद की कोशिश विचित्र…




जिन पर आरोप लगया आज उन्हें के साथ खड़े है

बीजेपी सांसद ने कहा कि किसी ने पूछा कि आप जिन पर आरोप लगाते थे उनसे क्यों मिल रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि अभी मोदी-शाह को हराना है। दिल्ली के सीएम का कहना है कि यही हमारी प्राथमिकता है। हाल ही में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इनसे मिलकर गए हैं। जिस व्यक्ति के कुछ कहने का कोई मतलब नहीं रहे वो किसी भी पद पर कितना खतरनाक साबित होता है।

यह भी पढ़ें

Bengal SSC Scam : मैं दिल्ली का पालतू कुत्ता नहीं बनूंगा… 9 घंटे की CBI पूछताछ के बाद बोले अभिषेक बनर्जी



हर्षवर्धन ने भी केजरीवाल पर बोला हमला

नौकरशाहों के स्थानांतरण पर केंद्र के अध्यादेश पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया पर भाजपा सांसद हर्षवर्धन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हर्षवर्धन ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केवल राजनीति करना चाहते हैं और केंद्र सरकार और देश में सत्तारूढ़ दल को गाली देना चाहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो