scriptराहुल गांधी की ED में पेशी के चलते आज भी दिल्ली के कई रास्ते रहेंगे बाधित, इन रूट्स पर जानें से बचें | Delhi Traffic Diversion On Some Areas Due to Rahul Gandhi ED Enquiry | Patrika News

राहुल गांधी की ED में पेशी के चलते आज भी दिल्ली के कई रास्ते रहेंगे बाधित, इन रूट्स पर जानें से बचें

locationनई दिल्लीPublished: Jun 14, 2022 10:52:38 am

नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी लगातार राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। सोमवार को 10 घंटे से ज्यादा की पूछताछ के बाद एक बार फिर मंगलवार को राहुल गांधी ईडी के सवालों का सामना करेंगे। हालांकि इस बीच कांग्रेस ने प्रदर्शन का ऐलान किया है, जिसको लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कुछ रूट्स पर जाने से बचने की सलाह दी है।

Delhi Traffic Diversion On Some Areas Due to Rahul Gandhi ED Enquiry

Delhi Traffic Diversion On Some Areas Due to Rahul Gandhi ED Enquiry

राहुल गांधी मंगलवार को लगातार दूसरे दिन ईडी के सवालों का सामना करेंगे। ऐसे में दिल्ली में एक बार फिर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदर्शन किए जाने की संभावना के बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। यही वजह है कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार के बाद मंगलवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में ट्रैफिक बाधित होने की आशंका जताई है। इसके साथ ही कुछ रूट्स पर लोगों को जाने से बचने की सलाह भी दी गई है। बता दें कि एक दिन पहले भी राहुल गांधी के ईडी ऑफिस जाने की वजह से दिल्ली में सुबह 7 से 1 बजे तक की मार्गों पर ट्रैफिक बाधित रहा।
दिल्लीवालों को आज भी ट्रैफिक में बदलाव की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से सोमवार को ट्रैफिक डायवर्ट किया गया था। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इसे लेकर एक और नई सूचना साझा की है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर के जरिए कहा है कि डायवर्जन की यह व्यवस्था मंगलवार को भी सुबह 7 से 12 बजे तक रहेगी। जो कुछ देर और आगे भी बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें – ईडी के सामने पेशी से पहले घर के बाहर लगे पोस्टर्स, दिल्ली में कई रास्ते बंद, रैली पर रोक

 
https://twitter.com/dtptraffic/status/1536525224115507200?ref_src=twsrc%5Etfw
रूट मैप के हिसाब निकलें
ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, रूट मैप के अनुसार ही दिल्लीवासी घर से निकलें ताकि किसी तरह की असुविधा ना हो।

इन रास्तों से बचें
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों को नहीं जाने दिया जाएगा।

इसके साथ ही सुबह सात से 12 बजे तक मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मानसिंह रोड पर आवाजाही से बचने की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़ें – ED के हर सवाल का लिखित जवाब देंगे राहुल गांधी, पूछताछ से पहले ली शपथ, जानिए किन सवालों से होगा सामना

इसके साथ ही गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन पर जाने से बचें. ट्रैफिक पुलिस के अनुसार विशेष यातायात व्यवस्था के कारण इन जगहों पर ट्रैफिक का दबाव रहेगा।
वहीं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, एसपी मार्ग, धौला कुंआ फ्लाईओवर और गुड़गांव रोड पर सुबह 10:45 से 11:15 बजे तक डायवर्जन के कारण मार्ग बाधित रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो