scriptदिल्ली में जारी आग का तांडव! मुंडका के बाद नरेला की चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल गाडि़यां | Fire breaks out in footwear factory in Delhi's Narela, tenders on spot | Patrika News

दिल्ली में जारी आग का तांडव! मुंडका के बाद नरेला की चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल गाडि़यां

locationनई दिल्लीPublished: May 16, 2022 10:28:01 pm

Submitted by:

Archana Keshri

दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार रात एक जूता फैक्टरी में आग लग गई। इसके बाद दमकल विभाग को सूचित किया गया। दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं।

दिल्ली में जारी आग का तांडव! मुंडका के बाद नरेला की चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल गाडि़यां

दिल्ली में जारी आग का तांडव! मुंडका के बाद नरेला की चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल गाडि़यां

रेला औद्योगिक क्षेत्र के आइ ब्लाक की चप्पल बनाने की तीन मंजिला फैक्ट्री में सोमवार रात को आग लग गई। 9 दमकल इंजनों को आग बुझाने के लिए भेजा गया है। आग बुझाने का काम जारी है। दिल्ली फायर सर्विस ने यह जानकारी दी है। आग का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस, एंबुलेंस व दमकल कर्मी मौके पर मौजूद हैं। रात लगभग साढ़े आठ बजे पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद तुरंत एक्शन लेते हुए दमकल की गाड़ियों को रवाना कर दिया गया।
दिल्ली अग्निशमन विभाग ने बताया कि नरेला औद्योगिक क्षेत्र में एक जूता फैक्टरी में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके तुरंत बाद मौके पर नौ अग्निशमन गाड़ियों को भेजा गया है। आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1526230950614446080?ref_src=twsrc%5Etfw
दमकल अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात आठ बजकर 18 मिनट पर नरेला औद्योगिक क्षेत्र की चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी। जिस समय आग लगी उस समय फैक्ट्री में कोई मौजूद नहीं था।सभी कर्मी काम से घर लौट चुके थे। अभी फिलहाल घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है। आग बुझाने का प्रयास जारी है। किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें

बॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीन

बता दें, मुंडका, बवाना व नरेला औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्रियों में इन दिनों आग लगने के कई मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को मुंडका में ही एक इमारत में आग लगने की वजह से 27 लोगों की मौत हो गई। आग इतनी भयंकर थी कि पूरी इमारत जलकर खाक हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए। आग इतनी भीषण थी कि मौके पर तब हाइड्रा क्रेन भेजनी पड़ी थी और कई घंटों बाद उस पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें

कर्नाटक: हथियारों के साथ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के ट्रेनिंग कैम्प की फोटोज वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो