scriptjammu kashmir: amit shah visit mata vaishno devi temple security public rally in rajouri | जम्मू-कश्मीर : अमित शाह की राजौरी में रैली आज, करेंगे माता वैष्णो देवी के दर्शन | Patrika News

जम्मू-कश्मीर : अमित शाह की राजौरी में रैली आज, करेंगे माता वैष्णो देवी के दर्शन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2022 09:23:45 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

गृहमंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज दूसरा दिन है। आज वो वैष्णों देवी माता के दर्शन करने के साथ राजौरी में एक रैली को संबोधित भी करेंगे। गृहमंत्री दौरे के बीच जम्मू-कश्मीर में दो बड़ी घटना सामने आने के बाद सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।

Amit Shah
Amit Shah

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंच चुके हैं। गृहमंत्री दौरे के बीच जम्मू-कश्मीर में दो बड़ी घटना सामने आने के बाद सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। गृह मंत्री आज माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जाएंगे। जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और अन्य सुरक्षा बलों के जवान माता के भवन के रास्ते पर तैनात किए गए हैं। गृहमंत्री अमित शाह राजौरी में ऐतिहासिक रैली को संबोधित करेंगे। आसपास के इलाकों के जो लोग हैं वो रैली में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस रैली में एक लाख लोग शामिल होंगे। शाह आज पहाड़ी समुदाय को एसटी का दर्जा देने की घोषणा कर सकते है। गृहमंत्री का यह दौरा राजनीति मामलों में काफी अहम माना जा रहा है। इस साल जम्मू—कश्मीर में चुनाव होने की संभावना है और बीजेपी में अपनी कमर कस ली है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.