scriptJammu Kashmir: बांदीपोरा में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, कई नागरिक घायल | Jammu Kashmir Terrorists lobbed Grenade in Sumbal Bridge area of Bandipora | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu Kashmir: बांदीपोरा में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, कई नागरिक घायल

Jammu Kashmir उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा के सुंबल पुल इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों की ओर से ग्रेनेड फेंका गया, इस हमले में कम से कम नागरिक घायल हो गए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की ओर ग्रेनेड फेंका, लेकिन ग्रेनेड अपने टारगेट से चूक गया और सड़क किनारे ही फट गया

Oct 26, 2021 / 12:12 pm

धीरज शर्मा

Grenade attack in Jammu kashmir bandipora district

Grenade attack in Jammu kashmir bandipora district

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में आतंकी अपनी नापाक साजिशों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक बार फिर इन दहशतगर्तों ने घाटी को दहलाने की कोशिश की है। उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा ( Bandipora District ) से खबर सामने आई है कि आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) कर दिया है।
बांदीपोरा के सुंबल इलाके में ग्रेनेड विस्फोट से धमाके में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं, साथ ही कम से कम 5 नागरिकों के घायल होने की खबर है। जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि दो नागरिकों को हालत गंभीर बताई जा रही है। इन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गाय है।
यह भी पढ़ेँः Jammu Kashmir: शाह के दौरे के बीच शोपियां में एक नागरिक की हत्या, पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान समेत तीन घायल

https://twitter.com/AHindinews/status/1452869343377649664?ref_src=twsrc%5Etfw
उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा के सुंबल पुल इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों की ओर से ग्रेनेड फेंका गया, इस हमले में कम से कम नागरिक घायल हो गए हैं।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की ओर ग्रेनेड फेंका, लेकिन ग्रेनेड अपने टारगेट से चूक गया और सड़क किनारे ही फट गया।

ग्रेनेड फटने से आस-पास खड़ी गाड़ियों के शीशे भी टूट गए, वहीं नागरिक भी जख्मी हुए हैं। घायल नागरिकों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ेँः कश्मीर के युवाओं को अमित शाह का संदेश, अपने दिल से डर निकाल दो, अब शांति और विकास कोई नहीं बिगाड़ सकता

अक्टूबर के महीने दूसरा ग्रेनेड हमला

बता दें कि इससे पहले अक्टूबर महीने में श्रीनगर में ग्रेनेड हमला हुआ था। इस हमले में दस लोग घायल हुए थे। लाल चौक से कुछ दूरी पर स्थित हरी सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में आतंकियों ने मंगलवार को सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के बंकर को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया था। निशाना चूक जाने से ग्रेनेड सड़क पर गिरकर फट गया।
हमले में 10 स्थानीय नागरिक घायल हो गए थे। इन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया था।

Home / National News / Jammu Kashmir: बांदीपोरा में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, कई नागरिक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो