scriptJammu Kashmir Terrorists lobbed Grenade in Sumbal Bridge area of Bandipora | Jammu Kashmir: बांदीपोरा में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, कई नागरिक घायल | Patrika News

Jammu Kashmir: बांदीपोरा में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, कई नागरिक घायल

Jammu Kashmir उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा के सुंबल पुल इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों की ओर से ग्रेनेड फेंका गया, इस हमले में कम से कम नागरिक घायल हो गए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की ओर ग्रेनेड फेंका, लेकिन ग्रेनेड अपने टारगेट से चूक गया और सड़क किनारे ही फट गया

नई दिल्ली

Published: October 26, 2021 12:12:11 pm

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में आतंकी अपनी नापाक साजिशों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक बार फिर इन दहशतगर्तों ने घाटी को दहलाने की कोशिश की है। उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा ( Bandipora District ) से खबर सामने आई है कि आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) कर दिया है।
Grenade attack in Jammu kashmir bandipora district
Grenade attack in Jammu kashmir bandipora district
बांदीपोरा के सुंबल इलाके में ग्रेनेड विस्फोट से धमाके में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं, साथ ही कम से कम 5 नागरिकों के घायल होने की खबर है। जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि दो नागरिकों को हालत गंभीर बताई जा रही है। इन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गाय है।
यह भी पढ़ेँः Jammu Kashmir: शाह के दौरे के बीच शोपियां में एक नागरिक की हत्या, पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान समेत तीन घायल

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा के सुंबल पुल इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों की ओर से ग्रेनेड फेंका गया, इस हमले में कम से कम नागरिक घायल हो गए हैं।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की ओर ग्रेनेड फेंका, लेकिन ग्रेनेड अपने टारगेट से चूक गया और सड़क किनारे ही फट गया।
ग्रेनेड फटने से आस-पास खड़ी गाड़ियों के शीशे भी टूट गए, वहीं नागरिक भी जख्मी हुए हैं। घायल नागरिकों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ेँः कश्मीर के युवाओं को अमित शाह का संदेश, अपने दिल से डर निकाल दो, अब शांति और विकास कोई नहीं बिगाड़ सकता
अक्टूबर के महीने दूसरा ग्रेनेड हमला

बता दें कि इससे पहले अक्टूबर महीने में श्रीनगर में ग्रेनेड हमला हुआ था। इस हमले में दस लोग घायल हुए थे। लाल चौक से कुछ दूरी पर स्थित हरी सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में आतंकियों ने मंगलवार को सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के बंकर को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया था। निशाना चूक जाने से ग्रेनेड सड़क पर गिरकर फट गया।
हमले में 10 स्थानीय नागरिक घायल हो गए थे। इन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.