scriptLudhiana Bomb Blast High Alert in Punjab Sukhbir Singh Badal target Channi Govt Law and Order | Ludhiana Bomb Blast: लुधियाना कोर्ट में धमाके के बाद पंजाब में हाई अलर्ट, सुखबीर बादल ने लॉ एंड ऑर्डर पर कसा तंज | Patrika News

Ludhiana Bomb Blast: लुधियाना कोर्ट में धमाके के बाद पंजाब में हाई अलर्ट, सुखबीर बादल ने लॉ एंड ऑर्डर पर कसा तंज

Ludhiana Bomb Blast लुधियाना के जिला कोर्ट परिसर में गुरुवार को हुए जोरदार धमाके में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं इस धमाके के बाद अब सियासत भी गर्मा गई है। शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बाद ने लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़ा किया है तो वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इसे प्रदेश की शांति भंग करने की साजिश बताया।

नई दिल्ली

Published: December 23, 2021 03:34:10 pm

नई दिल्ली। लुधियाना कोर्ट में विस्फोट ( Ludhiana Bomb Blast ) के बाद पंजाब सरकार हरकत में आई है। धमाके के तुरंत बाद पंजाब में हाई अलर्ट ( High Alert ) जारी कर दिया गया है। दरअसल इस धमाके में अब तक एक महिला समेत दो लोगों को मौत की खबर सामने आई है। वहीं धमाके में कम से कम 6 लोगों के जख्मी होने की खबर है। दरअसल धार्मिक स्थलों को लेकर पंजाब में इन दिनों में बवाल मचा हुआ है। इस बीच कोर्ट परिसर में हुए धमाके ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। हालांकि धार्मिक स्थलों पर बेअदबी मामले की वजह से पहले ही पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) अलर्ट पर है।
Ludhiana Bomb Blast
सुखबीर सिंह बादल ने कसा तंज

लुधियाना कोर्ट में धमाके को लेकर राजनीति भी गर्मा गई है। शिरोमणि अकालीदल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने कानून व्यवस्था को लेकर चन्नी सरकार पर तंज कसा है। बादल ने कहा कि पंजाब पुलिस का इस वक्त ध्यान सिर्फ और सिर्फ अकाली नेताओं पर केस दायर करने पर ही काम कर रही है और उनका ला एंड आर्डर पर कोई फोकस नहीं है। यही वजह है कि प्रदेश में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने डीजीपी से कहा कि वह सियासी बदलाखोरी में न पड़ें, बल्कि ला एंड आर्डर पर ध्यान दें।

यह भी पढ़ेँः Ludhiana Bomb Blast: धमाके से दहला जिला कोर्ट, 1 की मौत, कई घायल
सिद्धू बोले- पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश

लुधिनाया विस्फोट की पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवोजत सिंह सिद्धू ने निंदा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की शांति भंग करने की कोशिश की जा रही है। सिद्धू ने इसे साजिश बताते हुए कहा कि ऐसा वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस को इसकी तह तक जाना चाहिए। सिद्धू ने दो लोगों की मौत पर दुख जाहिर किया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना भी की।
यह भी पढ़ेँः Delhi: रोहिणी कोर्ट में गोलीबारी के बाद हाई कोर्ट सख्त, पांच दिन के पुलिस से मांगी रिपोर्ट

एक संदिग्ध की पहचान


उधर लुधियाना सीपी ने कहा कि मामले में एक संभावित संदिग्ध की पहचान की जा रही है, जिसका शव विस्फोट स्थल पर मिला था। सीपी ने बताया कि घायल हुए 4 लोगों की हालत स्थिर है। बम निरोधक दस्ता मौके पर है। कोर्ट परिसर में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। एनएसजी की एक टीम भी पहुंच चुकी है।
बता दें कि घटनास्थल पर डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा भी पहुंच रहे हैं। रंधावा के पास गृह विभाग भी है। ये धमाका इतना जबरदस्त था कि पूरी बिल्डिंग ही हिल गई। वहां मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीVIDEO: राजस्थान का 35 प्रतिशत हिस्सा कोहरे से ढका, अब रहेगा बारिश और ओलावृष्टि का जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.