scriptnawab malik blames pm modi namaste trump for spreading corona | 'नमस्‍ते ट्रंप' के चक्‍कर में फैला कोरोना, महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक का PM मोदी पर आरोप | Patrika News

'नमस्‍ते ट्रंप' के चक्‍कर में फैला कोरोना, महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक का PM मोदी पर आरोप

महाराष्ट्र के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता और अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वह आए दिन कुछ न कुछ ऐसा बोल देते हैं जो चर्चा में आ जाता है। हाल ही में नवाब मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए उनको कोरोना वायरस के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

नई दिल्ली

Published: February 08, 2022 01:08:57 pm

महाराष्ट्र के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता और अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वह आए दिन कुछ न कुछ ऐसा बोल देते हैं जो चर्चा में आ जाता है। हाल ही में नवाब मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए उनको कोरोना वायरस के लिए जिम्मेदार ठहराया है। जब महाराष्ट्र सरकार ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की, तो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना नहीं फैलेगा। इससे पहले नवाब मलिक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बयान दे चुके है।

nawab malik pm modi
nawab malik pm modi

'नमस्ते ट्रंप' के चक्कर में फैली महामारी
एनसीपी के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अहमदाबाद में 'नमस्ते ट्रंप' के चक्कर में पूरे देश से लोगों को बुलाकर प्रचार किया। वहीं से पूरे देश में कोरोना फैला था। आपने ट्रेन चलाई, लेकिन मजदूरों को टिकट हमने दी, क्योंकि आपको तो पैसा वसूलना था, सबसे पहले यूपी और बिहार के सरकार ने बसे चलाई थी। जब मजदूर पैदल जा रहे थे तब सारी व्यवस्था की गई थी। भोजन, पानी और जाने के लिए टिकट दिया गया था।

यह भी पढें - कांग्रेस पर सतीश पूनिया के बिगड़े बोल, विरोध में आज प्रदेश भर में प्रदर्शन


जल्दबाजी में लगाया लॉकडाउनल
नवाब मलिक ने लॉकडाउन पर बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जल्दबाजी में देश में तालाबंदी की। उन्होंने कहा कि बिना सोचे समझे लॉकडाउन लगाकर थाली भी बजवाई। लॉकडाउन लगाने के कारण काफी मजदूर परेशान हुए। उस मुश्किल समय में महाराष्ट्र सरकार मजदूरों के साथ खड़ी थी। उनके लिए राज्य सरकार ने पूरी व्यवस्था की।

यह भी पढें - tweeter war: ट्वीटर पर गुंड़ों की तरह लड़ रहे दो मुख्यमंत्री, सुनो केजरीवाल...सुनो योगी...संबोधन पर जनता नाराज, मोदी के बयान के बाद शुरू हुई वार


पीएम मोदी ने कांग्रेस पर था आरोप
आपको बता दें कि लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब दिया। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि उस समय कांग्रेस ने कोरोना काल में हद पार कर दी और कांग्रेस ने पूरे देश में कोरोना फैला दिया। संकट के समय भी कुछ पार्टियों ने राजनीतिक की। अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने कोरोना फैलने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए खिंचाई की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.