scriptलालू यादव के ठिकानों पर CBI की छापेमारी को लेकर सीएम नीतीश की प्रतिक्रिया, बोले – ‘जो किया है, वो न बतायेगा’ | Nitish Kumar reacts on CBI raid on Lalu Prasad Yadav | Patrika News
नई दिल्ली

लालू यादव के ठिकानों पर CBI की छापेमारी को लेकर सीएम नीतीश की प्रतिक्रिया, बोले – ‘जो किया है, वो न बतायेगा’

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को मीडिया से सवाल-जवाब के क्रम में लालू यादव के ठिकानों पर हुई सीबीआई रेड के ऊपर अपनी प्रतिक्रिया दी। सीएम इस विषय को कुछ भी राय देने से किनारे दिखे। रेलवे में जमीन के बदले में नौकरी दिये जाने के मामले को लेकर लालू-राबड़ी समेत अन्य के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गयी।

नई दिल्लीMay 22, 2022 / 07:19 pm

Archana Keshri

केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव और पूर्व सीएम राबड़ी देवी से जुड़े 17 ठिकानों पर शुक्रवार को छापेमारी की थी। जिसके बाद बिहार के सियासी गलियारे में भूचाल आ गया। राजद ने भाजपा सरकार पर हमला किया तो भाजपा लालू परिवार पर हमलावर थी। इसी बीच अब सीएम नीतीश कुमार ने इस छापेमारी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रविवार को सीएम नीतीश से पत्रकारों ने जब लालू आवास पर हुई CBI की ओर से की गई छापेमारी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जो किया है, वो न बतायेगा।
मीडिया ने नीतीश कुमार से यह सवाल किया कि लालू यादव के ठिकानों पर जो छापेमारी की गयी है उसे बदले की भाव से देखे जाने का आरोप है। सीएम इस विषय को कुछ भी राय देने से किनारे दिखे। उन्होंने कहा कि इस छापेमारी को लेकर वो कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा, “उसके बारे में हमलोगों को क्या कहना है, जो किया है रेड वही न बताएगा ..उसके बारे में ना हम लोगों को पता है, न जानकारी है।”
बता दें कि रेलवे में जमीन के बदले में नौकरी दिये जाने के मामले को लेकर लालू-राबड़ी समेत अन्य के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। लालू प्रसाद पर अपने कार्यकाल 2004 से 2009 के दौरान जमीन लेकर रेलवे में ग्रुप-डी की नौकरी देने को लेकर CBI ने मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें

बिहार में और कम हो सकते हैं पेट्रोल और डीजल के दाम, नीतीश बोले हम भी फैसला लेंगे

तो वहीं इस छापेमारी पर RJD नेता शिवानंद तिवारी ने कहा था कि राबड़ी देवी के आवास सहित लालू यादव से जुड़े अन्य ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी कहीं नीतीश कुमार को चेतावनी तो नहीं है। जातीय जनगणना के मुद्दे पर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच बढ़ती हुई नजदीकी बीजेपी को असहज कर रही है। छापेमारी के समय का चयन तो इसी ओर इशारा कर रहा है।

यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल का पूर्व मेदिनीपुर जिला बम धमाकों से दहला, तलाशी के दौरान बरामद हुए 1000 से अधिक बम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो