scriptPrime Minister Narendra Modi called Tejaswi Yadav, asked about RJD Supremo Lalu Prasad Yadav health | PM नरेंद्र मोदी ने लिया लालू यादव की सेहत का हाल, तेजस्वी यादव को किया फोन, फिर कही ये बात | Patrika News

PM नरेंद्र मोदी ने लिया लालू यादव की सेहत का हाल, तेजस्वी यादव को किया फोन, फिर कही ये बात

लालू यादव की तबीयत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर हाल जाना है। बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद यादव की हेल्थ की जानकारी ली है।

नई दिल्ली

Published: July 05, 2022 10:43:06 pm

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और RJD सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। वह पटना में राबड़ी आवास में सीढ़ियां चढ़ते हुए लालू प्रसाद यादव पैर फिसलने की वजह से गिर गए थे। इस दौरान लालू यादव की कमर और कंधे में गहरी चोट आई थी। वहीं लालू यादव की तबीयत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर हाल जाना है। बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद यादव की हेल्थ की जानकारी ली है।
Prime Minister Narendra Modi called Tejaswi Yadav, asked about RJD Supremo Lalu Prasad Yadav health
Prime Minister Narendra Modi called Tejaswi Yadav, asked about RJD Supremo Lalu Prasad Yadav health
पीएम मोदी ने आज शाम तेजस्वी यादव को फोन किया था और लालू प्रसाद यादव के हेल्थ के बारे में जानकारी ली। उन्होंने लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। बताया जा रहा है कि जिस वक्त प्रधानमंत्री का फोन आया उस समय तेजस्वी यादव पारस अस्पताल में अपने पिता लालू यादव के पास ही थे। तब तेजस्वी यादव डॉक्टरों से लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में राय मशविरा ले रहे थे।
लालू यादव का इलाज पटना के पारस अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत ठीक नहीं है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जा सकता है। वहीं, उन्हें देखने और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानने को लेकर नेताओं का अस्पताल में आना-जाना लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें

पूर्वी अफ्रीका से भारत पहुंचा नैरोबी मक्खी का प्रकोप, उत्तर बंगाल और सिक्किम में सैकड़ों लोग संक्रमित

बता दें, लालू यादव के कंधे में फ्रैक्चर होने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें प्लास्टर चढ़ा दिया था। लेकिन उसी रात बाद में तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें पटना के ही एक प्राइवेट पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खुद तेजस्वी यादव ही गाड़ी में पिता लालू को लेकर अस्पताल पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें

12 जुलाई को झारखंड जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, देवघर एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

ताइवान यात्रा के बाद चीन ने नैंसी पेलोसी पर लगाया प्रतिबंध, भारत ने कहा- लद्दाख सीमा से दूर रहे चीनी फाइटर जेटMaharashtra Panchayat Election Results 2022: महाराष्ट्र पंचायत चुनाव में शिंदे खेमे ने दिखाया दम, बीजेपी-उद्धव गुट समेत अन्य दलों के ऐसे रहें नतीजेCongress Protest: काले कपड़ों में संसद तक पहुंचे कांग्रेस सांसद, विजय चौक पहुंचने से पहले हिरासत में राहुल गांधीMaharashtra Politics: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने, उज्ज्वल निकम से मिले CM शिंदेदिल्लीवालों पर महंगाई की एक और मार, PNG के दामों में हुआ 2.63 रुपए प्रति यूनिट का इजाफाबीज का लक्ष्य है पेड़ बन जाना, हमें भी लक्ष्य तय करना चाहिए, 'गीताविज्ञान' पर डॉ. गुलाब कोठारी का संवादममता बनर्जी के खिलाफ हुए विपक्षी दल, PM मोदी से मुलाकात को बता रहे 'मैच फिक्सिंग'बिहार में रास्ता भूल गई ट्रेन, जाना था समस्तीपुर पहुंच गई कहीं और, 2 अफसर निलंबित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.