scriptअलविदा Sidhu Moose Wala: रोते हुए पिता ने पगड़ी उतार मांगा इंसाफ, लोग बोले- भगवान ये दिन किसी को न दिखाए | Sidhu Moose Wala Cremated Father demand Justice by taking off turban | Patrika News

अलविदा Sidhu Moose Wala: रोते हुए पिता ने पगड़ी उतार मांगा इंसाफ, लोग बोले- भगवान ये दिन किसी को न दिखाए

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2022 05:42:48 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Sidhu MooseWala: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज उनके गांव में कर दिया गया। इस दौरान हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी। मूसेवाला के अंतिम संस्कार के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

sidhu_moose_wala_funeral_father.jpg

सिद्धू मूसावाला की अंतिम तस्वीर, और पगड़ी उतार न्याय मांगते पिता।

Sidhu MooseWala Cremated: मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) का अंतिम संस्कार आज उनके गांव पंजाब के मानसा जिले के मूसा में किया गया। उनके अंतिम संस्कार में हजारों लोगों की भीड़ जुटी। इस दौरान सिद्धू मूसावाला के माता-पिता की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आईहै, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि भगवान ये दिन किसी को न दिखाए।

अंतिम संस्कार से पूर्व सिद्धू मूसेवाला को नई पगड़ी पहनाई गई। उनकी अंतिम तस्वीरें देख चाहने वालों की आंखों में आंसू आ रहे हैं। आज सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद सिद्धू मूसेवाला का शव उनके परिजनों को सौंपा गया। जहां से उनके शव को अंतिम दर्शन के लिए उनके गांव में लाया गया। जहां हजारों की संख्या में उनके चाहने वाले लोग थे।

https://twitter.com/hashtag/SidhuMooseWalaDeath?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान कई लोग पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी करते दिखे। अंतिम यात्रा निकाले जाने से पहले मूसेवाला की मां और पिता ताबूत के पास आए। इस दौरान मूसेबाला की मां बेटे के ताबूत को एकटक देखती नजर आई। वहीं पिता ने आखिरी बार बेटों की मूंछों को ताव दिया।
यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला को एकटक निहारती रही मां, पिता ने आखिरी बार मूंछों को दिया ताव

सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज उनके गांव में ही किया गया। उनकी अंतिम यात्रा उनके फेवरेट ट्रैक्टर पर निकली, जिसका को कई बार अपनी पंजाबी गांनों में जिक्र कर चुके थे। अंतिम यात्रा के दौरान मूसेवाला के पिता बालकौर सिंह की एक तस्वीर खूब वायरल हुई। इस तस्वीर में बारकौर सिंह रोते हुए अपनी पगड़ी उतारकर हाथों में लिए लोगों ने इंसाफ मांगते नजर आ रहे हैं।

 
https://twitter.com/hashtag/SidhuMooseWala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बालकौर की इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों का कलेजा पिसज गया। कई लोगों ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कहा कि भगवान यह दिन किसी को नहीं दिखाए। बता दें कि जवान बेटे को खोने से बड़ा दुख दुनिया में कोई नहीं होता है। सिद्धू मूसेवाला की उम्र मात्र 27 साल थी। 6 महीने बाद सिद्धू मूसेवाला की शादी होने वाली थी।

यह भी पढ़ेंः Sidhu Moosewala Murder: पंजाब में फलते-फूलते गन कल्चर पर उठ रहे सवाल

बताया गया कि अक्टूबर में सिद्धू की शादी तय थी। जिस लड़की से उनकी शादी होनी थी, उनका भी रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी ओर मामले की न्यायिक जांच की मांग को मान लिया गया है। इससे पहले मूसे वाला के परिवार ने कहा था कि जब तक मामले की न्यायिक जांच के आदेश नहीं होगी तब तक वो शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

 

 

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो