scriptआदिवासी युवक को लोड़िंग ट्रक से 100 मीटर तक घसीटा, मौत | Tribal youth dragged by truck for 100 meters beaten to death | Patrika News
नीमच

आदिवासी युवक को लोड़िंग ट्रक से 100 मीटर तक घसीटा, मौत

वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज, पांच गिरफ्तार तीन आरोपी फरार

नीमचAug 29, 2021 / 10:02 am

Hitendra Sharma

neemuch_inhumanity_young_man.jpg

नीमच. नीमच के सिंगोली क्षेत्र में अमानवीयता का मामला सामने आया है। चोरी की शंका में आदिवासी युवक कान्हा उर्फ कन्हैया को पकड़ने के बाद सरपंच पति समेत आठ लोगों ने उसे बुरी तरह पीटा। फिर पैर बांधकर लोडिंग वाहन से करीब सौ मीटर तक घसीटा।

आरोपी यहीं नहीं रुके, पीड़ित युवक ने हाथ जोड़कर छोड़ देने की विनती कर रहे कान्हा से दोबारा मारपीट की| पीड़ित को नीमच लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वारदात 26 अगस्त की है। घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 8 लोगों पर केस दर्ज किया है।

Must See: साइबर अलर्ट: वाट्सएप पर डेटा लीक होने की आशंका

एसपी सूरज कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपी महेंद्र पिता रामचंद्र गुर्जर निवासी जेतलियासहित पांच को गिरफ्तार किया है। महेन्द्र की पत्नी बाणदा पंचायत की सरपंच है। मृतक भी इसी गांव का था।

पांच गिरफ्तार
पुलिस ने पांच आरोपी छीतरमल, महेंद्र गुर्जर, गोपाल, लोकेश और लक्ष्मण को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपी फरार हैं।

Must See: नान का निकला दिवाला हर दिन भरना पड रहा 12 करोड रुपए का ब्याज

neemuch_inhumanity_young_man_death_1.jpg
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1431585220340318214?ref_src=twsrc%5Etfw

अराजकता का माहौल: नाथ
इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में अरजकता का माहौल है। लोग बेखौफ होकर कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं। नीमच ज़िले के सिंगोली में कन्हैयालाल भील नाम के एक आदिवासी व्यक्ति के साथ बर्बरता की बेहद अमानवीय घटना सामने आयी है मृतक को चोरी की शंका पर बुरी तरह से पीटने के बाद उसे एक वाहन से बांधकर निर्दयता से घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

Home / Neemuch / आदिवासी युवक को लोड़िंग ट्रक से 100 मीटर तक घसीटा, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो