scriptदिल्ली: फ्लैट में मां-बेटे के शव मिलने से मचा हड़कंप, बेड के बॉक्स में मिली महिला की लाश | Delhi: Dead body of mother and son found in dilshad garden flat | Patrika News
नई दिल्ली

दिल्ली: फ्लैट में मां-बेटे के शव मिलने से मचा हड़कंप, बेड के बॉक्स में मिली महिला की लाश

मृतकों के पड़ोसियों ने बताया कि रवि अपनी मां के साथ करीब 10-15 दिन पहले ही इस फ्लैट में रहने आया था।

नई दिल्लीAug 19, 2018 / 09:11 am

Mohit sharma

crime

churu photo

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां पुलिस ने एक फ्लैट से मां-बेटे के शव बरामद किए हैं। मृतकों की पहचान रवि मलहोत्रा 20 और महिला 51 के रूप में की गई है। पुलिस जानकारी में सामने आया है कि शनिवार देर शाम कुछ लोग उनके घर पर आए थे। इन लोगों ने अपने आपको मलहोत्रा परिवार का रिश्तेदार बताया था। कथित रिश्तेदारों का कहना था कि वो पिछले काफी समय से रवि से मिलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था।

सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अटल बिहारी वाजपेयी को किया याद, पीएम मोदी पर साधा निशाना

मृतकों के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि इन रिश्तेदारों ने उनसे उनके फ्लैट की खिड़की के माध्यम से रवि के फ्लैट में जाने देने की अपील की थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसके बाद वो लोग पुलिस स्टेशन चले गए और पुलिसकर्मियों को लेकर रवि के फ्लैट पर पहुंचे। जैसे वो लोग रवि के फ्लैट पर पहुंचे तो वहां ताला लटका मिला। पुलिस ताला तोड़कर जैसे ही अंदर दाखिल हुई तो वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। दरअसल, फ्लैट के वॉशरूम में रवि का खून से लथपथ शव पड़ा था। जैसे ही पुलिस ने मामले की जांच करने के लिए घर की तलाशी ली तो एक बेड के बॉक्स में उसकी मां का शव भी बरामद हुआ। घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

शादी से बचने के लिए खुद को कर लिया था कमरे में बंद, तीन दिनों तक बाहर नहीं निकले थे अटल

उधर, मृतकों के पड़ोसियों ने बताया कि रवि अपनी मां के साथ करीब 10-15 दिन पहले ही इस फ्लैट में रहने आया था। इस दौरान उनकी किसी से कोई बातचीत नहीं हुई थी। वहीं, पुलिस को आशंका है कि मां—बेटे का कत्ल हुआ है और यह काम किसी जानकार ने ही किया है। क्योंकि घर में किसी तरह की लूटपाट के कोई सबूत नहीं मिले हैं। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस फ्लैट में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

Home / New Delhi / दिल्ली: फ्लैट में मां-बेटे के शव मिलने से मचा हड़कंप, बेड के बॉक्स में मिली महिला की लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो