scriptKatrina Kaif Photos: कटरीना कैफ के HD और HQ फोटोज | Katrina Kaif hot beautiful photos hot photos of Katrina Kaif | Patrika News

Katrina Kaif Photos: कटरीना कैफ के HD और HQ फोटोज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2021 04:38:00 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए काफी चर्चा में रहती हैं। फैंस के साथ वह अपनी ग्लैमरल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं Katrina Kaif के HD और HQ Quality के Images और Photos

katrina_kaifff.jpg

Katrina Kaif Hot Photos

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को फिल्म इंडस्ट्री में काफी वक्त हो गया है। इस दौरान उन्होंने दर्शकों को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। कटरीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ से की थी। ये फिल्म फ्लॉप रही। जिसके बाद साल 2005 में कटरीना की फिल्म ‘मैंने प्‍यार क्‍यों किया’ रिलीज हुई। इसमें उनके साथ सलमान खान और सुष्मिता सेन लीड रोल में थे। फिल्म हिट रही और कटरीना को बड़ी पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कटरीना ने नमस्‍ते लंदन, पार्टनर, वेलकम, रेस, अजब प्रेम की गजब कहानी और एक था टाइगर जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया।
फिल्मों के अलावा कटरीना कैफ सोशल मीडिया के जरिए काफी सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर कटरीना को 47 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में कटरीना फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस फोटोज़ शेयर करती रहती हैं।
कटरीना (Katrina Kaif) का बैकलेस में हॉट अंदाज

katrina_kaif_9.jpg
अवॉर्ड फंक्शन के लिए कटरीना कैफ ने ये लुक अपनाया था। रेड कलर की बैकलेस ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रही हैं। उनके इस लुक को देखकर लोगों की नजर उनपर ठहर सी गई थीं।
कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का बीच लुक

katrina_kaif_6.jpg
बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस को बीच पर जाना बेहद पसंद है। लगभग सभी एक्ट्रेस वेकेशन के लिए मालदीव का चक्कर लगा चुकी हैं। ऐसे में भला कटरीना कैसे पीछे रह सकती थीं। उनकी ये तस्वीर भी मालदीव की है। समुद्र किनारे बैठीं कटरीना बिना मेकअप के भी काफी हॉट लग रही हैं।
ये भी पढ़ें: Deepika Padukone photos: दीपिका पादुकोण के HD और HQ फोटोज

कटरीना (Katrina Kaif) का बोल्ड लुक

katrina_kaif_14.jpg
इस तस्वीर में कटरीना कैफ का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स में बेहद हॉट लग रही हैं और ग्लैमरस अंदाज में कैमरे के सामने पोज़ दे रही हैं।
कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को हॉट फोटोशूट

katrina_kaif_22.jpg
कटरीना कैफ के फोटोशूट्स काफी हॉट होते हैं। उनकी इस तस्वीर में भी कटरीना का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया उनकी ये तस्वीर जमकर वायरल हुई थी।
कटरीना (Katrina Kaif) का साड़ी में ग्लैमरस लुक

katrina_kaif_17.jpg
कटरीना कैफ की ये तस्वीर फिल्म ‘दे दना दन’ के ‘गले लग जा’ से है। येलो कलर की साड़ी में कटरीना ने इस गाने में आग लगा दी थी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार थे।
ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर के HD और HQ फोटोज

कटरीना (Katrina Kaif) का बोल्ड अंदाज

katrina_kaif_4.jpg
कटरीना कैफ की ये तस्वीर भी अवॉर्ड फंक्शन की है। जब कटरीना अवॉर्ड फंक्शन में स्टेज परफॉर्मेंस करती हैं तो हर किसी की नजर उन्हीं पर ठहर जाती है। इस तस्वीर में गोल्डन कलर की ड्रेस में भी कटरीना बेहद हॉट लग रही हैं।
ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

katrina_kaif_18.jpg
कटरीना कैफ की ये तस्वीर उनके बोल्ड फोटोशूट्स में से एक है। ब्लैक कलर की स्लिट ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रही हैं। उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था।
समुद्र में कटरीना (Katrina Kaif) का बोल्ड अंदाज

katrina_kaif_21.jpg
कटरीना कैफ की ये तस्वीर एकदम परफेक्ट टाइम पर क्लिक की गई है। समुद्र के बीचों-बीच वह एकदम जल परी की तरह लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर ढेरों लाइक्स आए थे।
कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की परफेक्ट बॉडी

katrina_kaif_19.jpg
कटरीना बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड फिट एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। उनकी इस तस्वीर को देखा समझा जा सकता है कि फैंस उनके दीवाने क्यों है। अपनी हॉटनेेस से वह हर किसी को घायल कर देती हैं।
गोल्डन ड्रेस में कटरीना (Katrina Kaif) का बिंदास अंदाज

katrina_kaif_3.jpg
कटरीना कैफ गोल्डन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी ये तस्वीर भी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान की है।

कटरीना (Katrina Kaif) का बेहद हॉट लुक
katrina_kaif_20.jpg
कटरीना कैफ अपनी हॉटनेस के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए रोजाना एक्सरसाइज करती हैं। इस तस्वीर में उनकी फिटनेस को देखा जा सकता है।
इंडियन आउटफिट में कटरीना (Katrina Kaif) का जलवा

katrina_kaif_15.jpg
कटरीना कैफ हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं। लेकिन इंडियन आउटफिट में उनकी खूबसूरती और निखर कर आती है। कटरीना का ये लुक फिल्म ‘भारत’ है। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में थे।
कटरीना (Katrina Kaif) का रेड हॉट लुक

katrina_kaif_7.jpg
कटरीना का ये फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था। ये शूट मालदीव में किया गया था। रेत पर रेड कलर की ड्रेस में बैठीं कटरीना काफी हॉट लग रही हैं।
कटरीना (Katrina Kaif) का बोल्ड फोटोशूट

katrina_kaif_8.jpg
वाइन कलर के शूट में कटरीना का लुक देखते ही बनता है। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं और फैंस ने उनके लुक को भी काफी पसंद किया था।
मालदीव में कटरीना (Katrina Kaif) का जलवा

katrina_kaif_5.jpg
कटरीना कैफ की ये तस्वीर भी मालदीव वेकेशन की है। प्रिंटिड बिकिनी में वह काफी हॉट लग रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिले थे।
कटरीना (Katrina Kaif) का कूल अंदाज

katrina_kaif_1.jpg
पिंक कलर की ड्रेस में कटरीना कैफ का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

कटरीना (Katrina Kaif) ने पानी में लगाई आग
katrina_kaif_10.jpg
कटरीना कैफ का ये फोटोशूट काफी सुर्खियों में रहा था। पानी में वह हॉट अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।

कटरीना (Katrina Kaif) की कमर का जादू

katrina_kaif_2.jpg
गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस में कटरीना कैफ की कमर से नजर हटाना मुश्किल है। साथ ही, इस ड्रेस में उनकी फिट बॉडी अच्छे से फ्लॉन्ट हो रही है।
कटरीना (Katrina Kaif) का ग्लैमरस रूप

katrina_kaif_12.jpg
साल 2018 में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कटरीना कैफ भी थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। लेकिन कटरीना का लुक लोगों को काफी पसंद आया था।
कटरीना (Katrina Kaif) का स्टनिंग लुक

katrina_kaif_13.jpg
ब्लू कलर की स्लिट ड्रेस में कटरीना कैफ का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। वह कर्ली हेयर स्टाइल में नजर आ रही हैं, जो उनपर काफी शूट कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो