scriptनए BS-IV इंजन के साथ लॉन्च होगी Mercedes C 300 Cabriolet, जानें कितनी होगी कीमत | Mercedes C 300 Cabriolet launched with bs iv engine | Patrika News

नए BS-IV इंजन के साथ लॉन्च होगी Mercedes C 300 Cabriolet, जानें कितनी होगी कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2018 11:50:18 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

मर्सिडीज का दावा है कि ये कार मात्र 6.2 सेकंड्स में 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड पकड़ सकती है। जबकि इस कार की मैक्सिमम स्पीड 250 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

mercedes

नए BS-IV इंजन के साथ लॉन्च होगी Mercedes C 300 Cabriolet, जानें कितनी होगी कीमत

नई दिल्ली: लग्जरी कार कंपनी Mercedes Benz ने सोमवार को अपनी नई लग्जरी कार C 300 Cabriolet लॉन्च कर दी है। BS-IV इंजन के साथ लॉन्च होने वाली इस लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत 65.25 लाख रुपये रखी गई है। मर्सिडीज का दावा है कि ये कार मात्र 6.2 सेकंड्स में 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड पकड़ सकती है। जबकि इस कार की मैक्सिमम स्पीड 250 किलोमीटर प्रतिघंटा है।
शोकेस से पहले यहां जानें 2019 Toyota Corolla की खूबियां, जानते ही करना चाहेंगे बुक

इंटीरियर की बात करें तो फेसलिफ्ट कैब्रियोले में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और ड्यूल टचपैड कंट्रोल्स के साथ नई स्टीयरिंग वील दी गई है। पहले की तरह ही नई कार के इंटीरियर और रूफ को अलग-अलग रंगों में चुनने का विकल्प मौजूद है।
कैब्रियोले के एक्सटीरियर में हुए बदलाव की बात करें, तो इसमें एलईडी हेडलाइट्स और टेल लाइट्स मिलेंगी। इसके अलावा इसमें दोबारा डिजाइन किया गया फ्रंट बंपर और नए डिजाइन की 17-इंच अलॉय वील्ज दी गई हैं। यह कार तीन नए कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो।
Hyundai Elite i20 को टक्कर देगी मारुति Baleno फेसलिफ्ट, जानें कब होगी लॉन्च

अगर इस कार में किए गए बदलावों की बात करें तो कंपनी ने सबसे बड़ा बदलाव इंजन के साथ किया है अब ये कार बीएस6 मानक के साथ आएगी । और इससे भी बड़ी बात ये है कि इस कार में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 258hp की पावर और 370Nm टॉर्क जनरेट करता है। पहले के मॉडल की तुलना में यह इंजन 13hp ज्यादा पावर जनरेट करता है। इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो