NCRTC Recruitment 2021: युवाओं के लिए एनसीआरटीसी में जॉब पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई

NCRTC Recruitment 2021: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम में अलग-अलग कैटेगरी के कुल 20 पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन होना है। इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 16 जून 2021 है। उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के जरिए होगा।

By: Dhirendra

Updated: 14 Jun 2021, 10:17 AM IST

NCRTC Recruitment 2021: यंग प्रोफेशनल्स के लिए राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम में सरकारी नौकरी हासिल करने का सुनहरा मौका है। एनसीआरटीसी ( NCRTC ) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। एनसीआरटीसी में असिस्टेंट साईट एसोशिएट और अन्य के कुल 20 पदों पर भर्ती होनी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनसीआरटीसी की आधिकारिक वेबसाइट ncrtc.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। भर्ती से संबंधित अवेदन पत्र डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करने के बाद भर्ती सेक्शन में जाना होगा। इसके बाद सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन के लिंक पर क्लिक करना होगा।

Read More: Sarkari Naukri 2021: 8वीं पास से लेकर ग्रैजुएट युवाओं के लिए निकली सरकारी नौकरियां, यहां से करें अप्लाई

कैसे करें आवेदन

इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को अप्लीकेशन फॉर्म पूरी तरह से भरकर और मांगे गए डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए करियर सेल, एचआर डिपार्टमेंट, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम ( एनसीआरटीसी ), 7/6 सीरी फोर्ट इंस्टीट्यूटशन एरिया, अगस्त क्रांति मार्ग, नई दिल्ली – 110049 के पते पर जमा कराना होगा। उम्मीदवार एनसीआरटीसी की ओर से जारी किए गए आधिकारिक ईमेल आईडी [email protected] पर भी अपना अप्लीकेशन फॉर्म और डॉक्यूमेंट्स की सॉफ्ट-कॉपी ईमेल कर सकते हैं। ध्यान रखें आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 16 जून 2021 है।

NCRTC Recruitment 2021

पदों का विवरण

सीनियर डिजाइन एक्टपर्ट या एडिशनल डिजाइन एक्टपर्ट - 1 पद

डिप्टी चीफ आर्किटेक्ट - 2 पद

असिस्टेंट साइट एसोशिएट - 9 पद

सीनियर डिजाइन एक्टपर्ट - 3 पद

असिस्टेंट आर्किटेक्ट - 3 पद

एसोशिएट आर्किटेक्ट - 2 पद

Read More: Odisha Police SI Recruitment 2021: ओडिशा सरकार का बड़ा फैसला, अब पुलिस सेवाओं में ट्रांसजेंडरों की भी होगी भर्ती, लैंगिक समानता को मिलेगा बढ़ावा

सलेक्शन क्राइटेरिया

तय तिथि तक प्राप्त आवेदनों की जांच के बाद उम्मीदवारों को पात्रता मानदंड यानी अनुभव, वांछनीय योग्यता आदि के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवार को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। चयन मानदंडों की मुताबिक अलग-अलग पदों के हिसाब से 35 से 55 वर्ष होनी चाहिए। बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र ( NCR ) में रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम ( RRTS ) के प्रथम चरण में दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ, दिल्ली-गुरूग्राम-एनएनबी-अलवर और दिल्ली-पानीपत में रैपिड रेल का विकास किया जाना है।

Read More: Sarkari Naukri 2021: नॉन टेक्निकल पदों पर निकली भर्तियां, nits.ac.in से करें आवेदन

Read More: RRC Western Railway Recruitment 2021: पश्चिम रेलवे में निकली भर्ती, डायरेक्ट इंटरव्यू से होगा चयन

Read More: Goa PSC Recruitment 2021: असिस्टेंट प्रोफेसर और सीडीपीओ सहित अन्य पदों पर निकली भर्तियां, यहां से करें आवेदन

Web Title: NCRTC Recruitment 2021 For 20 Different Posts

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned