scriptNCRTC Recruitment 2021: युवाओं के लिए एनसीआरटीसी में जॉब पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई | Ncrtc recruitment 2021 for 20 different posts apply till june 16 | Patrika News

NCRTC Recruitment 2021: युवाओं के लिए एनसीआरटीसी में जॉब पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई

locationनई दिल्लीPublished: Jun 14, 2021 10:17:38 am

Submitted by:

Dhirendra

NCRTC Recruitment 2021: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम में अलग-अलग कैटेगरी के कुल 20 पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन होना है। इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 16 जून 2021 है। उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के जरिए होगा।

NCRTC Recruitment 2021
NCRTC Recruitment 2021: यंग प्रोफेशनल्स के लिए राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम में सरकारी नौकरी हासिल करने का सुनहरा मौका है। एनसीआरटीसी ( NCRTC ) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। एनसीआरटीसी में असिस्टेंट साईट एसोशिएट और अन्य के कुल 20 पदों पर भर्ती होनी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनसीआरटीसी की आधिकारिक वेबसाइट ncrtc.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। भर्ती से संबंधित अवेदन पत्र डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करने के बाद भर्ती सेक्शन में जाना होगा। इसके बाद सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन के लिंक पर क्लिक करना होगा।
यह भी पढ़ें

Sarkari Naukri 2021: 8वीं पास से लेकर ग्रैजुएट युवाओं के लिए निकली सरकारी नौकरियां, यहां से करें अप्लाई

कैसे करें आवेदन

इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को अप्लीकेशन फॉर्म पूरी तरह से भरकर और मांगे गए डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए करियर सेल, एचआर डिपार्टमेंट, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम ( एनसीआरटीसी ), 7/6 सीरी फोर्ट इंस्टीट्यूटशन एरिया, अगस्त क्रांति मार्ग, नई दिल्ली – 110049 के पते पर जमा कराना होगा। उम्मीदवार एनसीआरटीसी की ओर से जारी किए गए आधिकारिक ईमेल आईडी applyonline@ncrtc.in पर भी अपना अप्लीकेशन फॉर्म और डॉक्यूमेंट्स की सॉफ्ट-कॉपी ईमेल कर सकते हैं। ध्यान रखें आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 16 जून 2021 है।
पदों का विवरण

सीनियर डिजाइन एक्टपर्ट या एडिशनल डिजाइन एक्टपर्ट – 1 पद

डिप्टी चीफ आर्किटेक्ट – 2 पद

असिस्टेंट साइट एसोशिएट – 9 पद

सीनियर डिजाइन एक्टपर्ट – 3 पद
असिस्टेंट आर्किटेक्ट – 3 पद

एसोशिएट आर्किटेक्ट – 2 पद

यह भी पढ़ें

Odisha Police SI Recruitment 2021: ओडिशा सरकार का बड़ा फैसला, अब पुलिस सेवाओं में ट्रांसजेंडरों की भी होगी भर्ती, लैंगिक समानता को मिलेगा बढ़ावा

सलेक्शन क्राइटेरिया

तय तिथि तक प्राप्त आवेदनों की जांच के बाद उम्मीदवारों को पात्रता मानदंड यानी अनुभव, वांछनीय योग्यता आदि के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवार को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। चयन मानदंडों की मुताबिक अलग-अलग पदों के हिसाब से 35 से 55 वर्ष होनी चाहिए। बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र ( NCR ) में रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम ( RRTS ) के प्रथम चरण में दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ, दिल्ली-गुरूग्राम-एनएनबी-अलवर और दिल्ली-पानीपत में रैपिड रेल का विकास किया जाना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो