scriptराखी सावंत ने उड़ाया मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक, कैमरे के सामने मटक-मटक कर करने लगीं डक वॉक | rakhi sawant was seen copying malaika aroras walking style video went viral | Patrika News
नई दिल्ली

राखी सावंत ने उड़ाया मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक, कैमरे के सामने मटक-मटक कर करने लगीं डक वॉक

Rakhi Sawant Copy Malaika Arora Walk Style: राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। ये जहां भी जाती हैं इनकी नौटंकी चालू रहती है। खासतौर से पैपराजी के सामने तो इनका अलग ही रूप देखने को मिलता है। अब इन्होंने कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा की वॉक की हंसी उड़ाई है।

नई दिल्लीMar 29, 2023 / 01:21 pm

Shweta Bajpai

rakhi sawant

rakhi sawant

Rakhi Sawant Copy Malaika Arora Walk Style: राखी सावंत अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं कि वो सुर्खियों में आ जाती हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant)अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई थीं। उनके सुर्खियों में होने की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके पति आदिल खान थे। हालांकि वो अब इससे उबर चुकी हैं। राखी सावंत ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो ‘झूठा’ रिलीज किया है। ये गाना उनकी असल जिंदगी पर बेस्ड है। कुछ भी पति आदिल खान की वजह से राखी के जीवन में पिछले कुछ दिनों में हुआ है वो सब इस म्यूजिक वीडियो में बयां किया गया है। अब इसी बीच राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें ड्रामा क्वीन जिम वियर पहनकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की चाल का मजाक उड़ाते दिखाई दे रही हैं।
राखी सावंत (Rakhi Sawant) को पपाराजी ने जिम के बाहर स्पॉट किया था। इस दौरान उन्होंने उसी के हिसाब से आउटफिट पहनी रखी थी। राखी सावंत का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो पैपराजी से कहती हुई नजर आ रही है कि मैं मलाइका अरोड़ा की तरह चलकर दिखाऊ।

इसके बाद राखी सावंत मलाइका की तरह चलती हुई दिखाई देती है। राखी थोड़ी सा वॉक करके दिखाती है औऱ फिर कैमरे के सामने पोज मारती हुई दिखाई देती है। वीडियो के आखिर में राखी सावंत कहती है कि लेकिन मलाइका अरोड़ा मेरी फेवरेट है। आप भी यहां देखिए राखी सावंत से जुड़ा वायरल होता हुआ वीडियो यहां।

यह भी पढ़ें

किसी का भाई किसी की जान’ के सेट से वायरल हुआ शहनाज और राघव का वीडियो

https://twitter.com/hashtag/malaikaarora?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी सावंत का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो पैपराजी से कहती हुई नजर आ रही है कि मैं मलाइका अरोड़ा की तरह चलकर दिखाऊ। इसके बाद राखी सावंत मलाइका की तरह चलती हुई दिखाई देती है।

राखी थोड़ी सा वॉक करके दिखाती है औऱ फिर कैमरे के सामने पोज मारती हुई दिखाई देती है। वीडियो के आखिर में राखी सावंत कहती है कि लेकिन मलाइका अरोड़ा मेरी फेवरेट हैं।
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी सावंत की चाल देखने के बाद पैप्स भी चुटकी लेते हैं। कहते हैं राखी जी पीछे की तरफ से चलिए और वो सभी फिर- मलाइका जी, मलाइका जी कहने लग जाते हैं।

राखी के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या हुआ रमजान के रोजे और हिजाब का?

एक ने लिखा- सच में ये अलग नौटंकी है बाबा। एक ने कहा- मस्त कॉपी किया रे। एक ने कहा- कुछ भी कहो, नकल तो एकदम बढ़िया की इसने।
https://twitter.com/rakhisawantt?ref_src=twsrc%5Etfw
राखी सावंत ने मई 2022 में आदिल खान से निकाह किया था। आदिल पर धोखाधड़ी, मारपीट और रेप का आरोप लगाया है और वह मैसूर जेल में हैं। हालांकि, राखी ने खुलकर कहा है कि वह आदिल को तलाक नहीं देंगी।

यह भी पढ़ें

3 इडियट्स के सीक्वल में नहीं दिखेगा ‘असली रैंचो’!

Home / New Delhi / राखी सावंत ने उड़ाया मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक, कैमरे के सामने मटक-मटक कर करने लगीं डक वॉक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो