scriptदेश के इस प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी, ये होंगे देश के अगले प्रधानमंत्री | Astrologer's prophecy for the next Prime Minister of India | Patrika News

देश के इस प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी, ये होंगे देश के अगले प्रधानमंत्री

locationनोएडाPublished: Apr 21, 2018 01:48:31 pm

Submitted by:

lokesh verma

अखिलेश यादव, मायावती और नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

Noida
नोएडा. यूं तो अखिलेश यादव और मायावती ने फूलपुर और गौरखपुर में हुए उपचुनाव में गठबंधन कर 2019 के आम चुनाव में साथ उतरने के संकेत दे दिए हैं। वहीं ममता बनर्जी तीसरे मोर्चे के साथ हर हाल में पीएम मोदी यानी भाजपा को आगामी चुनावों सत्ता से बाहर करने के लिए हर पैतरा अपना रही हैं। सवाल यह उठता है कि क्या ये दल नरेंद्र मोदी को फिर से सरकार बनाने से रोक पाएंगे। वहीं अब इस पर देश के जाने माने ज्योतिषाचार्यों ने भी भविष्यवाणी कर दी है कि आखिर 2019 के आम चुनावों में किसके सिर जीत का ताज सजेगा। अखिल भारतीय ज्योतिष संघ के अध्यक्ष ज्योतिषाचार्य अरुण बंसल ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शनि की साढ़े साती चल रही है, जो उनके लिए बेहद लाभकारी है। उन्होंने दावा किया कि 2019 में होने वाले आम चुनाव में नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।
यह भी पढ़ें

आॅपरेशन के दौरान महिला के पेट में मिला कुछ ऐसा कि डॉक्टर भी रह गए हैरान

बता दें कि हाल ही में नोएडा के सेक्टर-26 में अखिल भारतीय ज्योतिष संघ के बैनर तले एक बैठक आयोजन किया गया। जिसमें देश के जाने माने ज्योतिषाचार्यों ने हिस्सा लिया। इनमें संघ के अध्यक्ष अरुण बंसल सहित कानपुर से आए प्रख्यात ज्योतिष पद्मेष दुबे, दिल्ली से एचएस रावत, मुंबई से पंडित जय प्रकाश शर्मा, दिल्ली से अजय भांबी और मोदीनगर से पंडित बृजकिशोर शर्मा शामिल थे।
यह भी पढ़ें

बच्चे ने खोला हैंड ब्रेक तो नाले में गिरी सूमो, शादी में जा रहे 6 लोगों की मौत

बैठक के बाद ज्योतिषाचार्य अरुण बंसल ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शनि की साढ़े साती चल रही है। यह उनके लिए बेहद लाभकारी और उन्नतिकारी है, जिसके प्रभाव के चलते 2019 में होने वाले आम चुनाव में नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि मायावती और अखिलेश यादव का गठबंधन तात्कालिक मित्रता योग के कारण बना है। लेकिन, चुनाव में किसके ग्रह प्रबल होंगे और इस गठबंधन का मुखिया कौन होगा। इस बात पर माया-अखिलेश गठबंधन का भविष्य तय होगा।
अब जामा मस्जिद से मुस्लिम धर्मगुरुओं ने किया ये बड़ा ऐलान

2020-25 तक आर्थिक मामलों में होगा गोल्डन पीरियड

ज्योतिषाचार्य अरुण बंसल ने यह भी दावा किया कि अभी देश की आर्थिक स्थिति में कोई बड़ा बदलाव नहीं होने वाला है। लेकिन, वर्ष-2020-25 तक का समय भारत के आर्थिक विकास के मामले में गोल्डल पीरियड साबित होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो