scriptBhojpuri films bold and famous actresses | Bhojpuri: पटना से लेकर पाकिस्तान तक मशहूर हैं ये हसीनाएं, लटकों-झटकों के दीवाना हैं करोड़ों फैंस | Patrika News

Bhojpuri: पटना से लेकर पाकिस्तान तक मशहूर हैं ये हसीनाएं, लटकों-झटकों के दीवाना हैं करोड़ों फैंस

Bhojpuri: भोजपुरी फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेसस जैसे ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं वो तुरंत वायरल हो जाते हैं और हजारों में लाइक और कमेंट भी मिलते हैं।

नोएडा

Published: October 23, 2021 01:51:20 pm

Bhojpuri: भोजपुरी फिल्मों की शुरू से ही अपनी एक अलग पहचान है। भोजपुरी गाने रातों-रात देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मशहूर हो जाते हैं। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भोजपुरी गाना 'जब लगायबे तू लिपस्टिक' देश से लेकर विदेश तक बड़े-बड़े सिगर अपने अंदाज में गाते दिख जाते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी फेमस हैं और शायद यही वजह है कि वो मोटी फीस लेने में किसी बड़े टीवी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।
photo1634976028.jpeg
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल, रानी ने कहा- 'सबके बस का नहीं...'

करोड़ों में खेल रहे हैं भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को मजबूत पहचान दिलाने के लिए रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के कड़ी मेहनत की है। इन सितारों को एक के पीछे कुछ ऐसे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं जो दिन रात एक करके एक से बढ़ कर एक भोजपुरी फिल्में बनाते हैं। आज भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाले एक्टर-एक्ट्रेस करोड़ों में खेल रहे हैं।
एक्टर्स से कम नहीं हैं भोजपुरी एक्ट्रेसस

भोजपुरी फिल्मों के एक्टर्स और सिंगरर्स की तरह ही एक्ट्रेसस भी खूब फेमस हैं। सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेस के लाखों-करोड़ों में फैंस-फॉलोइंग है। शायद यहीं वजह है कि भोजपुरी फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेसस जैसे ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं वो तुरंत वायरल हो जाते हैं और हजारों में लाइक और कमेंट भी मिलते हैं।
भोजपुरी फिल्मों में बनाई अलग पहचान

भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मोनालिसा के फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। मोनालिसा के चाहने वालों की फेहरिस्त भी बहुत ही लंबी है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े स्टार के साथ मोनालिया काम कर चुकी है। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अपनी एक अलग पहचान बना ली है।
monalisa-hot-pics.jpgपटना से पाकिस्तान तक है लोकप्रियता

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस अभिनेत्री हैं। ओटीटी प्लाटफॉर्म पर वेब सीरीज 'मस्तराम' ने रानी को जबरदस्त ऊंचाई दी। रानी चटर्जी को साउथ की फिल्मों से भी अब ऑफर मिलने लगे हैं। रानी की लोकप्रियता पटना से पाकिस्तान तक है। रानी के कई फैंन पाकिस्तान समेत कई दूसरे देशों से हैं जो सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट कर कमेंट करते रहते हैं।
rani_chatterjee.png550 से ज्यादा फिल्मों में आइटम सांग कर चुकी है सीमा सिंह

सीमा सिंह भी लोकप्रिय भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री सीमा सिंह ने लगभग 550 फिल्मों में आइटम सांग किया है। सीमा सिंह ने बताया कि दिन पर दिन भोजपुरी फिल्मों की भी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। इतना ही नहीं अब सभी राज्यों में भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग हो रही है। सीमा सिंह ने बताया कि साल 2008 से 2017 कई भाषाओं की फिल्मों में आइटम सांग किया है।
seema_singh.jpgबोल्डनेस से दिल जीत लेती हैं अंजना सिंह

अंजना सिंह को भोजपुरी सिनेमा में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है, उनकी फीस भी लाखों में है। वे अपनी बोल्डनेस से सभी का दिल जीत लेती हैं। अंजना सिंह ने रवि किशन के साथ फिल्म 'एक और फौलाद' में अभिनेत्री की भूमिका निभाई। अंजना पहली भोजपुरी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने पहले 2 साल के करियर में 25 फिल्में साइन की हैं। अंजना सभी बड़े भोजपुरी अभिनेताओं पवन सिंह, रवि किशन, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव, अन्य सेलेब्स और बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री के साथ काम कर चुकी हैं।
anjana-singh-.jpgकाजल की खूबसूरती पर फिदा हैं दर्शक

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी बेहद मशहूर हैं। साल 2011 से काजल भोजपुरी सिनेमा में छाई हुई हैं। कालज भी हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। काजल की खूबसूरती पर तो हर कोई फिदा है। खेसारी और काजल फिल्म मेहंदी लगा के रखना में साथ नजर आए थे। दोनों की शानदार केमेस्ट्री ने हमेशा से दर्शकों का दिल जीता। ऐसी भी खबरें सामने आ चुकी है कि करियर की शुरुआत से ही दोनों एक दूसरे के करीब रहे हैं और उनका अफेयर था। खेसारी और काजल जब भी साथ नजर आते हैं तो दर्शकों को खूब आनंद मिलता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.