85 साल की बुजुर्ग महिला का होगा इंटरव्यू, बच्चे करा रहे तैयारी-जानिए कहां होगा सिलेक्शन

85 साल की बुजुर्ग महिला का होगा इंटरव्यू, बच्चे करा रहे तैयारी-जानिए कहां होगा सिलेक्शन

Nitin Sharma | Publish: Sep, 05 2018 04:32:28 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

ससुराल से घर पहुंचकर पौती ने शुरू करार्इ दादी की तैयारी

नोएडा।अक्सर आप ने किसी को भी शख्स या महिला को 20 से 25 या 35 तक की उम्र में इटरव्यू के लिए तैयारी करते हुए सुना आैर देखा होगा।लेकिन यूपी के हार्इटेक सिटी में एक 85 साल की बुजुर्ग interview इंटरव्यू की तैयारी में जुटी है।उनकी यह तैयारी कोर्इ आैर नहीं बल्कि घर के बच्चे ही करा रहे है।यह जानकर आप हैरान जरूर होंगे।लेकिन बता दें कि यह 85 साल की बुजुर्ग का इंटरव्यू किसी job नौकरी के लिए नहीं बल्कि Bigg Boss season 12बिगबाॅस सीजन 12 में select सिलेक्ट करने के लिए लिया जा रहा है।इस बार जोड़ी के रूप में वह अपने पौते के साथ bigboss house entry बिगबाॅस सीजन में एंट्री कर सकती है।

यह भी पढ़ें-अब यूपी के इस जिले के थानों में तैनात होगी दो-दो महिला पुलिसकर्मी करेगी यह काम

पौते के बाद इटरव्यू की तैयारी में जुटी है दादी dadi prepration for bigboss interview

बिग बाॅस सीजन-12 में प्रतिभागियों bigboss 12 contestant को सिलेक्ट करने का काम शुरू हो गया है। इस बार house घर में couple entry जोड़ी की एंट्री होगी। इसके लिए greater noida ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र स्थित बोड़ाकी में रहने वाले robin gujjar राॅबिन गुर्जर का बिगबाॅस में इटरव्यू bigboss interview हुआ था। उनका ग्रुप डिसकसन से लेकर लगभग सभी इंटरव्यू राउंड पूरे हो चुके है। वहीं जोड़ी के लिए robin राॅबिन अपनी 85 years dadi 85 वर्षीय दादी shyamvati श्यामवती को साथ लेकर जाना चाहते है। एेसे में bigboss team बिगबाॅस की टीम अब राॅबिन की दादी श्यामवती का इटरव्यू करने उनके घर पहुंच सकती हैं। इसके लिए उनका पूरा परिवार दादी की तैयारी में जुटा है।

यह भी पढ़ें-आयुष्मान स्वास्थ्य बीमा योजना की शुरुआत होने से पहले ही लाभार्थी बनी करिश्मा, ये है वजह

ससुराल से आकर पौती करा रही है तैयारी, तेवर भी कम करने का प्रयास

85 साल की श्यामवती को bigboss sesion 12बिग बॉस के लिए पूरा परिवार टिप्स दे रहा है। इतना ही नहीं उनकी पौती सोनम अपनी ससुराल से अपने घर दादी की तैयारी कराने के लिए आ गर्इ है। वह दादी को big boss all sessions बिगबाॅस के सभी सीजन दिखाकर उन्हें trend ट्रेंड कराने में लगी है। इसके साथ ही घर के अन्य बच्चे भी दादी को मोबाइल दिखाकर उन्हें घर में रहन-सहन के विषय में बता रही हैं। वही बच्चे दादी को छोटी छोटी बातों पर आने वाले गुस्से आैर कड़क तेवर को कम कर उन्हें कूल रहने की सलाह दे रहे है। इतना ही नहीं दादी को कूल रहने के तरीके भी बताए जा रहे है। वही मीडिया रिपोर्टस की माने तो रॉबिन के बाद अब उनकी दादी का इंटरव्यू 5या 6 सितंबर को होने की उम्मीद है। वहीं राॅबिन गुर्जर ने बिगबाॅस में जाने पर manveer gurjar मनवीर गुर्जर से सिख लेने की बात कही है।

Ad Block is Banned