scriptमेट्रो की सुरक्षा में लगी सेंध, ट्रैक पर युवती का वीडियो हुआ वायरल | Breach of Metro security,a girl run on metro rute video viral | Patrika News
नोएडा

मेट्रो की सुरक्षा में लगी सेंध, ट्रैक पर युवती का वीडियो हुआ वायरल

मेट्रो प्रशासन ने युवती को पुलिस को सौंपा

नोएडाJul 02, 2018 / 08:03 pm

Iftekhar

Noida metro

मेट्रो की सुरक्षा में लगी सेंध, मेट्रो ट्रैक पर युवती का विडियो हुआ वायरल

नोएडा. मेट्रो स्टेशंस जीवन से हताश लोगों के लिए सुसाइडल प्वॉइंट बनते जा रहे हैं। सैक्टर 15, सैक्टर 16 और बाँटनिकल मेट्रो स्टेशन पर आधा दर्जन लोग सुसाइट कर चुके हैं। ऐसे ही सुसाइट के इरादे से सोमवार को एक युवती सैक्टर 15 मेट्रो स्टेशन पर तैनात सीएसआईएफ़ की सुरक्षा को तोड़ कर सैक्टर 16 की ओर जा रही ट्रैक पर जाने लगी। हालांकि, इस दौरान मेट्रो स्टेशन पर तैनात अधिकारियों की निगाह उस पर पड़ गई और मेट्रो ट्रेन का संचालन रोक दिया, जिससे एक हादसा टल गया।

नोएडा के सेक्टर 15 मेट्रो स्टेशन और सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन के बीच में एक बेहद चौंकाने वाला नजारा तब देखने को मिला, जब एक युवती नोएडा के सेक्टर 15 के मेट्रो स्टेशन से पैदल ही मेट्रो लाइन के किनारे-किनारे सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन की ओर जाने लगी। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक महिला निडर होकर मेट्रो ट्रैक के किनारे चल रही है। इस युवती का ये वीडियो 4 से 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। नीचे खड़े लोगों ने जब ये नजारा देखा तो उस युवती को वापिस जाने को कहा, लेकिन उसने किसी की एक नहीं मानी । तभी मेट्रो स्टेशन पर तैनात अधिकारियों की निगाह उस पर पड़ गई और मेट्रो ट्रेन का संचालन रोक दिया गया, जिससे एक हादसा टल गया।

कथित गोकशी के आरोप में कासिम की हत्या की सच्चाई चश्मदीद से सुनकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

 

इसके बाद मेट्रो की सुरक्षा के लिए तैनात सीएसआईएफ़ ने युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की इसके बाद सैक्टर 20 कोतवाली को सौप दिया। मेट्रो की तरफ से कोई तहरीर नहीं दिये जाने पुलिस पर पुलिस ने युवती को चेतावनी देकर छोड़ दिया। बताया ये जा रहा है कि वो महिला वहां पर खुदकुशी करने के इरादे से आई थी, लेकिन ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। बहरहाल मेट्रो स्टेशन पर तैनात अधिकारियों ने मेट्रो ट्रेन का संचालन रोक कर सूझबूझ का परिचय दिया, जिससे एक हादसा टल गया। लेकिन एक बड़ा सवाल ये है कि मेट्रो की सुरक्षा को तोड़कर यह लड़की कैसे वहां तक पहुंची। ये एक बड़ी चूक है, जिसका जवाब मेट्रो प्रशासन को देना चाहिए।

Home / Noida / मेट्रो की सुरक्षा में लगी सेंध, ट्रैक पर युवती का वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो