scriptPatrika News @ 1pm: सांसद पहुंचते ही इन नेताआें ने दे दिया इस्तीफा, एक Click में देखें अब तक की बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki big news 6june | Patrika News

Patrika News @ 1pm: सांसद पहुंचते ही इन नेताआें ने दे दिया इस्तीफा, एक Click में देखें अब तक की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 06, 2019 01:30:16 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें
-विधायक से संसद पहुंचे ग्यारह सांसदों ने विधायक पद से दिया इस्तीफा- बागपत में ईद के अवसर पर दो पक्षों में हुई मारपीट- बिजनौर में ईद पर बधाई का होर्डिंग लगाने को लेकर चेयरमैन और पूर्व चेयरमैन के समर्थक भिड़े- प्यार में पागल हुई दो बच्चों की मां शादी के 18 साल बाद प्रेमी के साथ जाने को हुई तैयार- बुलंदशहर के सिकंद्राबाद में कैमिकल फैक्ट्री में लगी आग

bulletin

Patrka News @ 1pm: सांसद पहुंचते ही इन नेताआें ने दे दिया इस्तीफा, एक Click में देखें अब तक की बड़ी खबरें

नाेएडा। पत्रिका के इस बुलेटिन में आप बस एक क्लिक में अब तक पांच बड़ी और ट्रेडिंग खबरें देख सकतें है। इनमें सबसे पहली राजनीतिक क्षेत्र से है। जहां लोकसभा चुनाव 2019 में चुने गए कई नए सांसदों ने अपना इस्‍तीफा दे दिया है। इनमें पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के दो सांसद शामिल हैं। दूसरी खबर बागपत जिले से है। जहां ईद के अवसर पर छोटी सी कहासुनी के बाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों ही तरफ से पथराव और कई राउंड फायरिंग होने से तीन लोग जख्मी हो गये। तीसरी खबर बिजनौर से है। यहां ईद के अवसर पर शहरवासियों को बधाई देने के लिए होर्डिंग लगाने को लेकर चेयरमैन और पूर्व चेयरमैन के समर्थक भिड़ गये। इनमें जमकर मारपीट हुई। चौथी खबर मेरठ से है। जहां दो बच्चों की मां पति को छोड़कर अपने युवा प्रेमी के साथ रहने लगी। उधर प्रेमी ने भी महिला के अलग होने पर जहर खाकर आत्म हत्या करने की धमकी दी है। पांचवी खबर बुलंदशहर के सिकंद्राबाद कि है यहां एक फैक्ट्री में तड़के भयंकर आग लग गई। आग में लाखों का नुकसान हो गया।

 

azam khan

सासंद बने विधायकों ने दिया इस्तीफा, जल्द उपचुनाव की तैयारी

सहारनपुर। लोकसभा चुनाव 2019 में चुने गए कई नए सांसदों ने अपना इस्‍तीफा दे दिया है। इनमें पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के दो सांसद शामिल हैं। दरअसल, लोकसभा चुनाव के बाद उत्‍तर प्रदेश की 11 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। यहां से विधायक अब संसद पहुंच गए हैं। इसके बाद उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा विधानसभा अध्‍यक्ष को भेज दिया है। हम आपको उन सांसदों के बारे में बताते हैं जिन्‍होंने विधायक पद से इस्‍तीफा भेज दिया है।

बागपत के जनपद में ईद के दिन बुधवार देर रात को दो पक्षों में कहासुनी को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। इस बीच पथराव भी हुआ। इसमें तीन लोगों को गोली लगी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव कर दिया गया। ग्रामीणों ने पुलिस जीप में तोडफ़ोड़ कर दी।

Big News: ईदगाह के पास हुआ कुछ ऐसा की दो पक्षों में भयंकर मारपीट, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

 

bijnor

ईद की बधाई का होर्डिंग लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई घायल

बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र में बीती रात ईद की बधाई देने के लिए दो पक्ष आपस में भीड़ गए। इतना ही नहीं नौबत हाथा पाई तक पहुंच गई। दरअसल ईदगाह पर होर्डिंग लगाने को लेकर चेयरमैन और पूर्व चेयरमैन समर्थकों में जमकर मारपीट हुई। दोनो पक्ष ने एक दूसरे को दौड़ा-दाैड़ा कर पीटा। इस बीच पुलिस को भी मामला शांत कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान वहां खड़े एक युवक ने मारपीट की वीडियो को अपने मोबाइल के कैमरे से बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस घटना की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

2 बच्चों की मां के साथ रहने पर अड़ा युवक, बोला- अगर वह मेरी नहीं हुई तो दे दूंगा जान

meerut

2 बच्चों की मां के साथ रहने पर अड़ा युवक, बोला- अगर वह मेरी नहीं हुई तो दे दूंगा जान

मेरठ । कहते हैं इश्क की कोई सीमा नहीं होती वह किसी भी उम्र में किसी से भी हो जाता है और वह जाति और मजहब के बंधन को भी नहीं मानता है। इसी तरह का एक मामला मेरठ में सामने आया है। यहां दो बच्चों की मां 18 साल पहले हुई शादी के बाद एक युवक पर ऐसी फिदा हुई कि पहले उसने अपना मजहब बदला और फिर युवक के साथ रहने लगी। युवक भी विवाहिता के प्रेम में ऐसा दीवाना है कि उसने थाने में पुलिस और अपनी प्रेमिका से कह दिया कि अगर वह उसके साथ नहीं गई तो वह जहर खाकर जान दे देगा। प्रेम प्रसंग के इस मामले में पुलिस और विवाहिता के परिजन भी मुश्किल में पड़े हुए हैं। प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही थाने में बंद हैं। पुलिस मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है

VIDEO: भयंकर आग को बुझाने के लिए सिकंदराबाद के अलावा बुलंदशहर और खुर्जा से भी पहुंची दमकल की गाड़ियां

fire

कैमिकल फैक्ट्री में आग से अफरा तफरी, लाखों का नुकसान

बुलंदशहर। सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र स्थित जेयू एग्री साइंसेस में अचानक भीषण आग लगने से इलाक़े में अफरातफरी मच गई। हादसा सुबह 4 बजे का बताया जा रहा है। इस फैक्ट्री में कीट नाशक कैमिकल तैयार किया जाता है। लेकिन अभी तक भी आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। दरअसल सिकंदराबाद औधोगिक क्षेत्र में जेयू एग्री साइंसेस कीट नाशक बनाने वाली फैक्ट्री हैं, जहां सुबह करीब 4 बजे अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि सिकंदराबाद के अलावा बुलंदशहर, और खुर्जा से भी कई दमकल की गाडिय़ों को मौके पर बुलाया गया, और दो घण्टे से ज़्यादा की मशक्क़त के बाद इस आग पर काबू पाया जा सका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो