कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैलाश मानसरोवर यात्रा से इन नेताओं को किया ट्वीट तो राजनीतिक गलियारों मची सनसनी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैलाश मानसरोवर यात्रा से इन नेताओं को किया ट्वीट तो राजनीतिक गलियारों मची सनसनी

Rahul Chauhan | Publish: Sep, 07 2018 08:18:23 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

सुरेंद्र प्रकाश गोयल ने पत्रिका संवाददाता राहुल चौहान को बातचीत में उनका यह ट्वीट पढ़कर सुनाया।

गाजियाबाद। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी कैलाश मानसरोवर यात्रा को लेकर इस समय चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी इस यात्रा से उत्साहित होकर एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस यात्रा को अद्भुत बताया है। साथ ही कहा कि वही आदमी इस यात्रा के लिए जाता है, जिसे भगवान शिव बुलाते हैं। मैं यह अवसर पाकर बहुत खुश हूं। मैं आप लोगों से लौटकर इस यात्रा के अनुभवों को शेयर करूंगा। इस दौरान किए गए ट्वीट गाजियाबाद जिले के दो पुराने कांग्रेसी नेताओं के लिए एक यादगार बन गए हैं।

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को तगड़ा झटका, इन संगठनों को कांग्रेस ने दिया समर्थन

दरअसल राहुल गांधी ने कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान गाजियाबाद के पूर्व कांग्रेस सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल व पूर्व एमएलसी सतीश शर्मा को टैग करते हुए उनको अलग-अलग ट्वीट किए हैं। इसमें उन्होंने पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल को ट्वीट करते हुए लिखा है कि "सुरेंद्र प्रकाश गोयल जी ईश्वर जिस पर कृपा करता है वही मानसरोवर आता है। मैं इस पवित्र भूमि पर आया हूं मुझे बड़ा अच्छा लगा है। एक श्रद्धालु को कैलाश मानसरोवर यात्रा का सौभाग्य तभी प्राप्त होता है जब परमात्मा की इच्छा होती है। मैं खुश हूं कि परमात्मा ने मुझे इस यात्रा का अवसर प्रदान किया है। आप कांग्रेस परिवार के महत्वपूर्ण सदस्य हैं। मैं आपसे इस अभूतपूर्वक यात्रा का अनुभव आपसे साझा करना चाहता हूं। मैं आने वाले दिनों में आपसे इस यात्रा की तस्वीरें फेसबुक और ट्विटर के जरिए साझा करूंगा।"

यह भी पढ़ें-अरविंद केजरीवाल की रैली में शामिल होंगे भाजपा के ये दिग्गज नेता, इस शहर में भरेंगे हुंकार

सुरेंद्र प्रकाश गोयल ने पत्रिका संवाददाता राहुल चौहान को बातचीत में उनका यह ट्वीट पढ़कर सुनाया। इसके अलावा राहुल गांधी ने गाजियाबाद जिले के ही एक अन्य कांग्रेस नेता सतीश शर्मा को भी ट्वीटर के जरिए अपनी कैलाश मानसरोवर यात्रा का अनुभव साझा किया है। राहुल गांधी द्वारा किए गए एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कैलाश मानसरोवर के पानी की तारीफ करते हुए उसे बहुत नरम और शांत बताया है और कहा कि वह हमें सब कुछ देता है बदले में कुछ नहीं लेता। कोई भी इस पानी को पी सकता है। यहां कोई घृणा नहीं है। यही कारण है कि हम भारत में इन झीलों की पूजा करते हैं। इसके अतिरिक्त राहुल गांधी ने शिव ही ब्रह्मांड है लिखकर एक वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर किया है।

Ad Block is Banned