scriptवेस्‍ट यूपी में अब भी बरकरार है Dhadak का जलवा, जमकर हो रही Download | dhadak full online movie free download in hd and 720p by torrent | Patrika News
नोएडा

वेस्‍ट यूपी में अब भी बरकरार है Dhadak का जलवा, जमकर हो रही Download

20 जुलाई को रिलीज हुई ईशान और जहान्वी की Dhadak Movie अब भी वेस्‍ट यूपी में खूब पसंद की जा रही है

नोएडाAug 11, 2018 / 09:24 am

sharad asthana

dhadak

Mission Impossible 6 और Nawabzaade के बाद भी कम नहीं हुआ Dhadak का क्रेज, download के यहां हो रही सर्च

नोएडा। 20 जुलाई 2018 को रिलीज हुई जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की dhadak Movie को अब भी वेस्‍ट यूपी में लोग गूगल पर डाउनलोड करने के रास्‍ते ढूंढे जा रहे हैं। अब भी दिल्‍ली-एनसीआर में मूवी का जलवा बरकरार है। आज भी लोग Dhadak Full Movie ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए सर्च कर रहे हैं। 3 अगस्‍त को रिलीज हुई Fanney Khan, कारवां और Mulk के बावजूद धड़क का क्रेज अब भी बरकरार है। लोग मुफ्त में Dhadak Full Movie डाउनलोड करने के लिए google और Youtube पर जमकर सर्च कर रहे हैं। इसके अलावा लोग इसे torrent और afilmywap से भी डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Dhadak का कम नहीं हुअा क्रेज, Free Movie Download करने के लिए यहां कर रहे सर्च

यह है कहानी

20 जुलाई को रिलीज हुई धड़क की कहानी ऑनर किलिंग पर आधारित है। इसमें जाह्नवी कपूर ने पार्थवी और ईशान खट्टर ने मधुकर का किरदार निभाया है। जाह्नवी और ईशान घर से भागकर लव मैरिज कर लेते हैं। इस शादी से जाह्नवी के परिजन खुश नहीं होेते हैं। दोनों के एक बेटा भी हो जाता है। बाद में जब पार्थवी उर्फ जाह्नवी कपूर के परिजनों को पता चलता है तो वे उससे मिलने शहर आते हैं। जहां पर पार्थवी के पति मधुकर (ईशान खट्टर) और बेटे को बिल्डिंग से फेंककर मार दिया जाता है।
यह भी पढ़ें

Dhadak Movie के Songs युवाओं को खूब आ रहे पसंद, इन वेबसाइटों पर कर रहे Search

कई बार किया सर्च

गाजियाबाद के ऑपुलेंट मॉल में रविवार को फिल्‍म देखने पहुंचे विनय सिंह का कहना है क‍ि उन्‍होंने Dhadak मूवी को फ्री में डाउनलोड करने के लिए काफी सर्च किया, लेकिन कई जगह से इसके लिंक हटा दिए गए हैं। इसके अलावा Torrent पर भी देखा लेकिन उस पर से वायरस आने का भी खतरा रहता है। अब पाइरेसी में पड़कर क्‍यों रहें। एक हफ्ते में जब कोई लिंक नहीं‍ म‍िला तो मॉल में आकर ही फिल्‍म देख ली। फिल्‍म अच्‍छी है।
यह भी पढ़ें

sanju मूवी ने collection का बनाया रिकॉर्ड, Google और Youtube पर सर्च करने पर मिल रहा यह रिजल्‍ट

खराब मिला प्रिंट

वहीं, ऑपुलेंट मॉल में मूवी देखने आईं रुचि को भी Dhadak काफी पसंद आई। उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने भी Free में मूवी डाउनलोड करने की काफी कोशिश की लेकिन प्रिंट मिला भी तो खराब। ऐसे में मूवी देखने का मजा क्‍यों किरकिरा करते इसलिए मॉल में ही मूवी देख ली।

Home / Noida / वेस्‍ट यूपी में अब भी बरकरार है Dhadak का जलवा, जमकर हो रही Download

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो