scriptDhadak Movie Songs युवाओं को खूब आ रहे पसंद, इन वेबसाइटों पर लोग कर रहे Search | dhadak movie free mp3 song download gaana.com | Patrika News
नोएडा

Dhadak Movie Songs युवाओं को खूब आ रहे पसंद, इन वेबसाइटों पर लोग कर रहे Search

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी Dhadak फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है। युवा वेबसाइटों पर Dhadak Movie के Mp3 Songs Download करने के लिए सर्च कर रहे हैं।

नोएडाAug 25, 2018 / 07:28 pm

Rahul Chauhan

dhadak

Dhadak फिल्म के Songs युवाओं को आ रहे पसंद, इन वेबसाइटों पर कर रहे Search

नोएडा। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने dhadak movie के साथ Bollywood में एंट्री कर ली है। Jhanvi Kapooor और Eshaan Khattar की धड़क फिल्म लोगों को खासकर युवाओं को खूब पसंद भी आ रही है। इसके साथ ही फिल्म के गाने भी लोगों को खूब भा रहे हैं। यही कारण है कि लोग Google व Youtube पर इस फिल्म के Mp3 Song और Video Songs को Search और कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Dhadak के दीवाने हुए लोग, Download करने के लिए यहां कर रहे सर्च

दरअसल, धड़क फिल्म 20 जुलाई को भारत के सभी सिनेमा घरों में रिलीज हुई है। वहीं फिल्म का प्रोमो व टीजर आने के बाद से ही लोग लगातार फिल्म के गानों को सर्च कर रहे हैं। इस फिल्म में कुल चार गाने हैं। साथ ही फिल्म के Zingaat व Tittle Song लोगों को खूब भा रहा है। यही कारण है कि यूट्यूब पर झिंगात गाने को तीन हफ्तों में 6 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं फिल्म के गाने लगातार गूगल पर भी खूब सर्च किए जा रहे हैं। इसके साथ ही लोग मार्केट से भी फिल्म के गानों की सीडी खरीदने जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Dabangg 3 में यूपी के इस पुलिस अधिकारी का रोल निभाएंगे सलमान खान

नोएडा के सेक्टर-22 में सीडी की दुकान चलाने वाले राजेश गर्ग का कहना है कि पिछले महीने से ही कई लोग जिनमें अधिकतर युवा हैं धड़क फिल्म के गानों की सीडी लेने के लिए आ चुके हैं। हालांकि हमारे पास इसी महीने में जाकर गानों की सीडी आई है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस दबंग पुलिस अधिकारी पर बनेगी फिल्‍म, सलमान या अजय देवगन निभा सकते हैं किरदार

वहीं यहीं कुछ दूर साइबर कैफे चलाने वाले अमन कुमार का कहना है कि उनके यहां कई लोग ऐसे आ चुके हैं जो धड़क फिल्म व उसके गाने सर्च कर रहे हैं। हालांकि हमने यहां किसी भी व्यक्ति से मना किया हुआ है कि वह यहां फिल्म को डाउनलोड करने की कोशिश न करें क्योंकि इस तरह की सभी वेबसाइटों को सरकार द्वारा ब्लॉक कर दिया गया है। लेकिन कई बार फिर भी लोग फिल्मों को डाउनलोड करने की कोशिश करते हैं।

Home / Noida / Dhadak Movie Songs युवाओं को खूब आ रहे पसंद, इन वेबसाइटों पर लोग कर रहे Search

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो