सावधान! एनकाउंटर चालू है, एक रात में तीन मुठभेड़, 5 बदमाश बने गोली का शिकार

Highlights:

-सात दिन में आठ एनकाउंटर

-14 बदमाशों को मारी गई गोली

-सात बदमाश फरार होने में रहे कामयाब

By: Rahul Chauhan

Updated: 23 Jul 2020, 10:01 AM IST

नोएडा। उत्तर प्रदेश में पुलिस इन दिनों एनकाउंटर में व्यस्त है। गौतमबुद्ध नगर की बात करें तो आठ थाना क्षेत्रों में पिछले 7 दिनों के अंदर 14 बदमाश पुलिस की गोलियों का शिकार हुए हैं। वहीं 7 बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार भी हो चुके हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। इस कड़ी में बुधवार रात भी गौतमबुद्ध नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच विभिन्न तीन थाना क्षेत्रों में मुठभेड़ हुई। जिनमें पांच बदमाश घायल हुए हैं। सभी बदमाशों के पैरों में गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर समेत 500 से अधिक पर FIR

पहली मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में स्कोलर होम गोल चक्कर के पास हुई। जिसमें गोली लगने से देवेंद्र नामक बदमाश घायल हो गया। पुलिस के अनुसार देवेंद्र पर 25 हज़ार का इनाम घोषित था। उसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में हुई। जहां बाइक पर जा रहे दो बदमाशों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल होकर गिर पड़े। बदमाशों की पहचान दीपक और रोहित के रूप में हुई। बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा और एक मोटरसाइकिल बरामद किए गए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में शहर के बीचाे-बीच हथियारों के बल पर लूट

पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर की तीसरी घटना नोएडा के थाना फेस 3 में हुई। जिसमें एक व्यक्ति का पर्स और मोबाइल छीनकर भाग रहे मोटरसाइकिल बदमाशों की मुठभेड़ थाना फेस क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी पुस्ता के पास हुई। इसमें गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। बदमाशों की पहचान गौरव और सदानंद के रूप में हुई है। इनके पास से लूटा हुआ मोबाइल फोन पर दो तमंचा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned