scriptनाेएडा में विदेशी नागरिक ने अपनी मासूम बच्ची काे फर्श पर पटका फिर बिल्डिंग से फेंका, माैत | Foreigner arrested for beating his three-month-old innocent girl | Patrika News
नोएडा

नाेएडा में विदेशी नागरिक ने अपनी मासूम बच्ची काे फर्श पर पटका फिर बिल्डिंग से फेंका, माैत

नाेएडा में पत्नी से विवाद के बाद विदेशी नागरिक ने अपनी तीन माह की बच्ची काे पहले फर्श पर पटका फिर बिल्डिंग से नीचे फेंककर माैत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी काे गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडाJun 15, 2020 / 11:53 pm

shivmani tyagi

noida_police.jpg

noida

गौतमबुद्धनगर: ग्रेटर नोएडा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक नाइजीरियन युवक ने अपनी 3 माह की मासूम बच्ची को पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया। फिर बच्ची को बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया। मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। युवक की बीवी ने उसके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ( Noida Police ) ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

सावधान: कार में तीन से अधिक सदस्य हुए ताे कटेगा चालान, रास्ते से ही वापस करेगी पुलिस

नाइजीरियन युवक का नाम ओजीयोमा डेक्लान है। जो ग्रेटर नोएडा में इंपीरिया हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट नंबर ए-204 में अपनी पत्नी जूली और तीन माह की बच्ची एडोगो के साथ रहता था। साेमवार काे उसका अपनी पत्नी जूली के झगड़ा हो गया। ओजीयोमा डेक्लान अपना आपा खो बैठा और पत्नी व बेटी को पीटने लगा।
यह भी पढ़ें

Corona virus के खतरे के बीच मॉडल बनी गाजियाबाद जेल, मुलाकातियों के लिए वन-टू-वन सिस्टम लागू

जूली ने सोमवार की सुबह पुलिस को फोन करके बताया कि उनके पति ओजीयोमा डेक्लान ने घर में मारपीट की है और बवाल कर रहा है। थाना ईकोटेक-3 से पुलिस इंस्पेक्टर मौके पर पहुंची। तो जूली ने पुलिस को बताया की उसके पति ओजीयोमा डेक्लान ने पहले उसे पीटा और फिर तीन माह की बच्ची एडोगो को फर्श पर पटक-पटक माैत के घाट उतार दिया। इसके बाद अपने फ्लैट की दूसरी मंजिल से बच्ची को नीचे फेंक दिया।
यह भी पढ़ें

फेल हो गए नोएडा पुलिस के सारे इंतजाम, दिल्ली-नोएडा बार्डर पर लगा भीषण जाम

डीसीपी नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 हरीश चंद्र ने बताया कि महिला जूली ने अपने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी बेरहम पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Hindi News/ Noida / नाेएडा में विदेशी नागरिक ने अपनी मासूम बच्ची काे फर्श पर पटका फिर बिल्डिंग से फेंका, माैत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो