Viral Video : पू्र्व प्रधान के बेटे ने डंडे से युवक के साथ किया ऐसा काम कि मच गई चीख-पुकार

वारदात का लाइव वीडियो वायरल होने बाद कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पूर्व प्रधान के बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल असलाह को बरामद कर लिया है।

By: Rahul Chauhan

Published: 15 Nov 2018, 01:57 PM IST

नोएडा। नोएडा के सेक्टर- 51 स्थित होशियारपुर गांव में आपसी कहासुनी के बाद शराब के नशे में धुत पूर्व प्रधान के बेटे ने इंटरमीडिएट के छात्र को गोली मार दी। गोली छात्र के कंधे में लगी है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें : पुलिस वालों के बेटे करते थे आॅनलाइन शाॅपिंग के सामान की लूटपाट, सामने आयी सच्चार्इ तो अफसरों के मुंह खुले रह गए

वारदात का लाइव वीडियो वायरल होने बाद कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पूर्व प्रधान के बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल असलाह को बरामद कर लिया है। सेक्टर-51 स्थित होशियारपुर गांव में मारपीट के वायरल वीडियो में इंटरमीडिएट के छात्र गौरव यादव की लाठी डंडों से पिटाई करते दो युवक दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों की पहचान पूर्व प्रधान का बेटा भूपेंद्र यादव और उसका साथी रविंद्र के रूप में हुई है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवकों का जब लाठी डन्डो से पीट कर भी मन नहीं भरा तो भूपेंद्र ने पिस्तौल निकालकर गौरव को गोली मार दी और फरार हो गए। आरोपियों ने इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

यह भी पढ़ें : शिवपाल यादव ने गठबंधन के लिए रखी यह शर्त और मुला‍यम सिंह को दी यह सीट

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां आईसीयू में उसका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों कर कहना है कि गोली कंधे पर लगी है और शरीर के आर-पार हो गई है। गौरव के पिता कहना है कि गौरव इंटरमीडिएट का छात्र है। उसकी गांव के पूर्व प्रधान के बेटे भूपेंद्र यादव और रविंद्र से दोस्ती है। बुधवार सुबह किसी बात को लेकर गौरव और भूपेंद्र का झगड़ा हो गया था।

यह भी पढ़ें : IES के पहले ही प्रयास में इस युवक को मिली पूरे देश में 5वीं रैंक, जाने, पढ़ाई की कहानी उनके पिता और चाचा की जुबानी

इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों समझाकर घर भेज दिया। लेकिन शाम को दोनों नशे में धुत को एक बार फिर गौरव यादव के घर पहुंच गए और गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर भूपेंद्र ने पिस्तौल निकालकर उसे गोली मार दी। घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। सीओ थर्ड स्वेताभ पांडेय ने बताया कि गौरव के पिता विजय यादव की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल छात्र को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया जहां आईसीयू में उसका इलाज किया जा रहा है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned