scriptनोएडा से युवती के अपहरण के बाद मुबंई में हुआ गैंगरेप, पिता को फोन कर सुनाई पूरी दास्तां | girl kidnapped from noida and gangraped in mumbai | Patrika News
नोएडा

नोएडा से युवती के अपहरण के बाद मुबंई में हुआ गैंगरेप, पिता को फोन कर सुनाई पूरी दास्तां

Highlights

बेटी का फोन आने पर पिता को लगा पता
संदिग्ध परिस्थितियों में 15 दिन पूर्व युवती घर से हो गई थी लापता
पिता की शिकायत में मामले की जांच में जुटी पुलिस

नोएडाDec 01, 2019 / 03:24 pm

Nitin Sharma

images.jpeg

demo

नोएडा। घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई एक बेटी ने 15 दिन बाद पिता को (Call) कॉल कर आपबीती सुनाई तो परिवार में हड़कंप मच गया। दरअसल युवती ने बताया कि उसका कुछ युवकों ने (Kidnapping) अपहरण कर लिया और उसे मुबंई लेकर आ गये है। जहां उसके साथ (Gangrape) गैंगरेप किया जा रहा है। पीडि़त पिता ने बेटी की दास्ता सुनकर मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस को दी है। पिता ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-49 थाने में गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस शिकायत लेकर जांच में जुटी गई है।

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-49 स्थित बरौला में 22 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ रहती है। वह 15 दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। जिसकी गुमशुदगी कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस को दी। जांच में युवती का मोबाइल नंबर भी बंद मिला। इसी के बाद से पुलिस के साथ ही परिवार भी युवती का पता लगाने में जुटा था, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। उधर 15 दिन बाद युवती का अपने पिता के पास फोन आया। इस पर बेटी ने जो बताया। वह सुनते ही पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई।

नहीं मिला लोन तो महिला ने Bank में मैनेजर समेत अन्य कर्मचारियों की कर दी पिटाई, देखते रह गये लोग- देखें वीडियो

बेटी ने पिता को फोन पर सुनाई आपबीती

पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने कॉल कर उन्हें बताया कि पड़ोस का ही एक युवक उस्मान अपने अन्य साथियों संग उसका अपहरण कर मुबंई ले गया। यहां उसके साथ आरोपी गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे रहे है। पीडि़ता का आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी मारपीट करते है और उसे बंधक बनाया है। पिता ने मामले की शिकायत एसएसपी को दी। जिसके बाद कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कोतवाली सेक्टर-49 प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। जिसके बाद पिता की शिकायत गुमशुदगी दर्ज की गई। शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो