मेट्रो में फिर युवती से अश्लीलता, भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स करता रहा गंदी हरकत

Highlights
- नोएडा-दिल्ली के बीच चलने वाली ब्ल्यू लाइन मेट्रो की घटना
- युवती ने ट्वीट करते हुए बयां की आपबीती
- डीएमआरसी ने पीड़िता से मांगी घटना की पूरी जानकारी

नोएडा. मेट्रो में महिला यात्रियों से छेड़छाड़ के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला नोएडा-दिल्ली के बीच चलने वाली ब्ल्यू लाइन मेट्रो का है। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर आपबीती बयां करते हुए बताया है कि ब्ल्यू लाइन मेट्रो में सफर के दौरान एक व्यक्ति चलती मेट्रो में बार-बार उनकी पीठ को टच कर रहा था। विरोध करने के बावजूद वह अपने हरकतों से बाज नहीं आया। इस दौरान किसी अन्य यात्री ने उसकी मदद करना मुनासिब नहीं समझा। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर की गई इस शिकायत को लेकर डीएमआरसी ने पीड़िता से कुछ तथ्य मांगे हैं, ताकि आरोपी व्यक्ति की पहचान करते हुए कार्रवाई कर सके।

यह भी पढ़ें- मनचले के खौफ से एथलीट ने स्टेडियम में छोड़ी प्रैक्टिस, एसएसपी से लगाई गुहार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बताया है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। युवती ने घटना को लेकर ट्वीट करते हुए डीएमआरसी को टैग किया है। इसको लेकर डीएमआरसी ने पीड़िता से घटना के विषय में पूरी जानकारी मांगी है, लेकिन इस संबंध में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने बताया कि जब तक युवती कोई जानकारी नहीं देगी, तब तक यह कह पाना भी मुश्किल है कि घटना कब और कहां हुई है। बता दें कि सप्ताहभर में चलती मेट्रो में किसी महिला से छेड़छाड़ की यह दूसरी घटना है।

बता दें कि युवती ने अपने ट्वीट में कहा है कि अब उसे मेट्रो में जाने से डर लगता है। मेट्रो के प्रत्येक कोच में पुलिस का एक जवान तैनात होना चाहिए, ताकि महिलाएं सुरक्षित महसूस कर सकें। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा है कि एक व्यक्ति उन्हें पीछे से बार-बार टच कर रहा था। उनके विरोध के बावजूद वह भीड़ का फायदा उठाकर ऐसी हरकतें करता रहा।

तत्काल दबाएं इमरजेंसी बटन

इस मामले को लेकर मेट्रो अधिकारी का कहना है कि अगर किसी महिला को मेट्रो किसी तरह की समस्या होती है तो वह गेट के ऊपर लगा इमरजेंसी वाला बटन दबाएं। यह बटन सीधे मेट्रो ट्रेन के चालक को संकेत देगा और अगला स्टेशन आने पर चालक तब तक मेट्रो के गेट नहीं खोलेगा जब तक मौके पर सीआईएसएफ या अन्य सुरक्षा गार्ड नहीं पहुंचते हैं। इस तरह आरोपी को समय रहते पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- नई नवेली दुल्हन की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा तो दिखा ऐसा नजारा

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned