scriptनोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर लगा भीषण जाम, बॉर्डर पर चेकिंग के चलते घंटों से फंसे वाहन | independence day rehearsal heavy jam on delhi noida border | Patrika News
नोएडा

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर लगा भीषण जाम, बॉर्डर पर चेकिंग के चलते घंटों से फंसे वाहन

Heavy Jam On Delhi Noida Border : दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल और चेकिंग के चलते नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर पांच किलोमीटर लंबा भीषण जाम।

नोएडाAug 13, 2021 / 12:24 pm

lokesh verma

heavy-jam-on-delhi-noida-border.jpg
नोएडा. Heavy Jam On Delhi Noida Border : दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल और चेकिंग के चलते शुक्रवार सुबह से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भीषण जाम जाम लगा हुआ है। लगभग 5 किलोमीटर तक लगे इस जाम वाहन रेंग-रेंगकर चलते नजर आ रहे हैं। वहीं ऑफिस जाने के लिए सुबह घर से निकले लोग बेहद परेशान हैं। फिलहाल मौके पर डीसीपी ट्रैफिक समेत भारी पुलिस बल जाम खुलवाने के प्रयास में जुटा हुआ है।
यह भी पढ़ें- Independence Day 2021: 75वें स्वतंत्रता दिवस से यूपी के युवाओं को बड़ा तोहफा, सभी जिलों में मिलेगा अच्छी स्पीड के साथ फ्री वाई-फाई

दरअसल, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर दिल्ली जाने की वाले और दिल्ली से नोएडा आने वाले मार्ग पर दोनों तरफ भीषण जाम लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में फुल ड्रेस रिहर्सल और नोएडा-दिल्ली बार्डर पर स्वतंत्रता दिवस को लेकर दिल्ली पुलिस बेरिगेटिंग लगा कर चेकिंग कर रही है, जिस कारण नोएडा-ग्रेटर नोएडा ऐक्सप्रेसवे पर लगभग 5 किलोमीटर लंबा भीषण जाम लग गया है। सैकड़ों गाड़ियां घंटों से जाम में फंसी हुई हैं। फ़िलहाल मौके पर पुलिस जाम खुलवाने के प्रयास में जुटी है।
बता दें कि सुबह के वक्त दफ्तर जाने के लिए निकले हजारों लोग जाम में फंसे हुए हैं। वहीं, गौतमबुद्ध नगर डीसीपी ट्रैफिक गणेश साहा ने बताया कि दिल्ली में दिल्ली पुलिस स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए वाहनों की चेकिंग के बाद ही प्रवेश दे रही है। इसी कारण ट्रैफिक स्लो हो गया है। नोएडा ट्रैफिक टीम सुबह से ही जाम खुलवाने में लगी हुई है। नोएडा पुलिस ने भी स्वतंत्रता दिवस परेड के चलते वाहनों के दिल्ली प्रवेश पर पहले ही एडवाइजरी जारी की थी।

Home / Noida / नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर लगा भीषण जाम, बॉर्डर पर चेकिंग के चलते घंटों से फंसे वाहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो