scriptSunny Leone की Biopic वेब सीरीज के लिए इंटरनेट पर सर्च कर रहे लोग | Karenjit Kaur The Untold Story of Sunny Leone free download in hd | Patrika News

Sunny Leone की Biopic वेब सीरीज के लिए इंटरनेट पर सर्च कर रहे लोग

locationनोएडाPublished: Aug 07, 2018 02:05:20 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Sunny Leone के जीवन पर बनी वेब सीरीज ‘Karenjit Kaur The Untold Story of Sunny Leone’ इंटरनेट पर लीक हो गई है।

sunny

Sunny Leone की Biopic हुई लीक, इस तरह वेबसाइट पर देख रहे लोग

नोएडा। सनी लियोनी के जीवन पर बनी वेब सीरीज ‘Karenjit Kaur The Untold Story of Sunny Leone’ को लोग इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। नोएडा समेत वेस्ट यूपी में लोगों खासकर युवाओं को लंबे समय से इंतजार था। यही कारण है कि लोगों ने इस वेब सीरीज के ट्रेलर को YOUTUBE पर खूब पसंद किया। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी लियोनी की वेब सीरीज इंटरनेट पर लीक हो गई है। जिसे लोग ऑनलाइन सर्च कर डाउनलोड कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

रिलीज होने के 1 महीने बाद SANJU फिल्म के लिए यहां सर्च कर रहे लोग

बताया जा रहा है कि जिस वेबसाइट पर Sunny Leoni की इस सीरीज को लीक किया गया है उस पर पहले भी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी , सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर वेब सीरीज SACRED GAMES लीक हुई थी। वहीं अब इस वेबसाइट पर सनी लियोनी के बायोपिक भी लीक हो चुकी है।
sunny
यह भी पढ़ें

Dhadak के दीवाने हुए लोग, Download करने के लिए यहां कर रहे सर्च

“करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियोनी ” में सनी लियोनी की जिंदगी के बारे में दिखाया गया है कि कैसे पैसों की तंगी के कारण उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली और फिर इसके बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही। सनी के अलावा इसमें राज अर्जुन, सौजनी, करनवीर लाम्बा, विजय, ग्रुशा कपूर जैसे अन्य कई सितारे भी लीड भूमिका में हैं।
sunny
यह भी पढ़ें

sanju मूवी ने collection का बनाया रिकॉर्ड, Google और Youtube पर सर्च करने पर मिल रहा यह रिजल्‍ट

नोएडा के सेक्टर-22 में सीडी की दुकान करने वाले रमेश गर्ग का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से लोग खासकर युवा उनके पास आ रहे हैं और सनी लियोनी की बायोपिक की सीडी मांग रहे हैं। इसके साथ ही चर्चा है कि यह इंटरनेट भी लीक हो चुकी है। इसके लिए लोग अलग-अलग वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए SEARCH कर रहे हैं।
सेक्टर-132 में रहने वाले विरेंद्र शर्मा का कहना है कि सन्नी लियोनी की बायोपिक का ट्रेलर और टीज़र वह YOUTUBE पर कई बार देख चुके हैं। इसके साथ ही जैसे ही उन्हें पता चला कि यह लीक हो गई है तो उन्होंने इसे इंटरनेट पर खूब सर्च किया लेकिन उन्हें यह नहीं मिली। सनी लियोनी ने एक अखबार से बातचीत में कहा था कि ये एक अच्छी कहानी है और मेरी जिंदगी में पहले भी कई अलग तरह के CRAZY वाकये हो चुके हैं। इस बायोपिक को लेकर बेहद उत्साहित हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो