scriptMustard Oil Rate Today in Uttar Pradesh Mustard Oil Price Today in UP | Mustard Oil Rate Today (9th May 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों के तेल के दाम में जबरदस्त गिरावट | Patrika News

Mustard Oil Rate Today (9th May 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों के तेल के दाम में जबरदस्त गिरावट

Mustard oil Rate Today (9th May 2022) : महंगाई रोकने के लिए सरकार के सभी प्रयास विफल हो रहे हैं। देश में पेट्राेल-डीजल के रेट बढ़ने के चलते सभी वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रही हैं। रसोई गैस से लेकर रसोई के सामान के रेट तेजी बढ़ रहे हैं। हालांकि यूपी में सरसों के तेल के भाव में अभी स्थिरता बरकरार है।

नोएडा

Published: May 09, 2022 09:52:29 am

Mustard oil Rate Today (9th May 2022) : दुनिया भर के बाजारों में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। भारतीय बाजारों में सोना-चांदी से लेकर भवन निर्माण सामग्री हो या फिर रसोई गैस से लेकर रसोई का सामान, हर घर का बजट गड़बड़ाया हुआ है। हालांकि यूपी के तेल तिलहन बाजार में सरसों के रेट अभी भी स्थिर बने हुए हैं। यूपी में आज यानी 9 मई को भी सरसों का तेल भाव 164 रुपये प्रति लीटर पर खुले हैं। जबकि पिछले महीने अप्रैल में ही 150 रुपये प्रति लीटर तक पहुंचे थे। वहीं सरसों के तेल की पिछले साल से तुलना की जाए तो अभी सरसों का तेल 46 रुपये प्रति लीटर कम हैं, क्योंकि दिसंबर 2021 में ही सरसों का तेल 210 रुपये तक पहुंच गया था। बाजार के जानकारों का मत है कि सरसों के तेल की खरीदारी का यही उचित समय है। इससे सीधे मोटी बचत हो रही है। आगामी दिनों में दाम बढ़ सकते हैं।
mustard-oil-rate-today-in-uttar-pradesh-mustard-oil-price-today-in-up.jpg
Mustard Oil Rate Today (9th May 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों के तेल के दाम में जबरदस्त गिरावट।
Mustard oil Rate Today (9th May 2022) : यूपी के तेल तिलहन बाजार में अन्य राज्यों के मुकाबले अभी राहत है। पेट्रोलियम पदार्थों के रेट बढ़ने के कारण माल भाड़ा काफी बढ़ गया है। वहीं रसोई गैसे के साथ अन्य सामान के भाव लगातार बढ़ रहे हैं। हालांकि यूपी में सरसों के तेल की बात की जाए तो अन्य राज्यों की तुलना में अभी सरसों के तेल के रेट फिलहाल काफी कम हैं। आज 9 मई 2022 को उत्तर प्रदेश में सरसों के तेल के रेट एक बार फिर से 164 रुपये पर खुले हैं। जबकि इससे पहले अप्रैल में 150 रुपये प्रति लीटर तक जा पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें- सरसों के तेल केे रेट न्यूनतम स्तर पर, जानें आज के ताजा भाव

Mustard Oil Rate Today Hamirpur

यूपी के तिलहन बाजार में आज 9 मई को सरसों का तेल सर्वाधिक हमीरपुर में 169 रुपये प्रति लीटर पर खुला है। जबकि इससे पहले 23 अप्रैल को कानपुर में 180 रुपये प्रति लीटर थे। वहीं इससे पहले तीन दिन तक मुजफ्फरनगर में 166 रुपये प्रति लीटर थे। इसी तरह हमीरपुर में 18 से 20 अप्रैल तक 169 रुपये प्रति लीटर, 16 और 17 अप्रैल को कानपुर में 180 रुपये, 15 अप्रैल को इलाहाबाद में सरसों का तेल दो सप्ताह की तरह 168 रुपये और 1 अप्रैल को अंबेडकरनगर में 172 रुपये प्रति लीटर दर्ज किए गए थे।
यह भी पढ़ें- सरसों के तेल के रेट में भारी गिरावट, जानें आज के भाव

Mustard Oil Rate Today Shahjahanpur

यूपी के वायदा बाजार में आज 9 मई को भी सबसे कम सरसों के तेल के रेट शाहजहांपुर में 150 रुपये प्रति लीटर पर खुले हैं। जबकि इससे पहले 23 अप्रैल को सरसों के तेल का भाव एटा में 137 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गए थे। वहीं 23 अप्रैल को गाजियाबाद में 164 रुपये प्रति लीटर थे। उससे पहले 18 से 22 अप्रैल तक गाजियाबाद में 155 रुपये, 16 और 17 अप्रैल को शाहजहांपुर में ही 151 रुपये, 15 अप्रैल को मैनपुरी में पिछले दो सप्ताह से 143 रुपये और 1 अप्रैल को एटा में महज 134 रुपये प्रति लीटर दर्ज किए गए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

'इनकी पुरानी आदत है पूरे सिस्टम पर हमला करने की', कपिल सिब्बल के बयान पर बोले कानून मंत्री किरेण रिजिजूअरविंद केजरीवाल ने कहा- देश की राजनीति में परिवारवाद और दोस्तवाद खत्म कर भारतवाद लाएंगेMaharashtra Cabinet Expansion: कल हो सकता है शिंदे मंत्रिमंडल का विस्तार, CM आवास पहुंचे देवेंद्र फडणवीसAmit Shah Visit To Odisha: अमित शाह बोले- ओडिशा में अच्छे दिन अनुभव कर रहे लोग, सीएम नवीन पटनायक की तारीफ भी की'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीTET घोटाले में हुआ बड़ा खुलासा, शिंदे गुट के विधायक अब्दुल सत्तार की बेटियों के नाम आए सामने, शिवसेना ने बोला हमलाShirdi Flood: शिरडी में भारी बारिश से हाहाकार, सरकारी विश्राम गृह और साईं प्रसादालय पानी में डूबा, देखें तस्वीरें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.