scriptएनसीआर में लोगों को अभी गर्मी से नहीं मिल सकेगी राहत, इतना रहेगा अधिकतम तापमान | noida ncr weather report and high temperature | Patrika News

एनसीआर में लोगों को अभी गर्मी से नहीं मिल सकेगी राहत, इतना रहेगा अधिकतम तापमान

locationनोएडाPublished: Jun 09, 2019 06:19:38 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

एनसीआर और दिल्ली के लोगों को गर्मी से राहत मिलना मुश्किल
न्यूनतम तापमान 38 और इतना रहेगा अधिकतम तापमान
मानसून के देरी होने से लोग परेशान

weather alrt

माैसम का अलर्ट

नोएडा। चिलचिलाती धूप से राहत पाने की आस देख रहे लोगों को गर्मी का सितम कुछ और दिन झेलना पड़ेगा। इसकी वजह मौसम में आंशिक उतार चढ़ाव के बीच नोएडा एनसीआर में गर्मी से राहत मिलने के कोई आसार नहीं है। वहीं मौसम साफ होने की वजह से तापमान अभी और बढ़ सकता है। इसके साथ ही इस सप्ताह अधिकतम तापमान 45 सेल्सियम और न्यूनतम तापमान 30 से 34 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने के आसार हैं। रविवार को भी न्यूनतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहा।

अलीगढ़ कांड में बच्ची के परिवार से मिलने जा रही साध्वी प्राची को पुलिस ने रोका

DEMO PIC

मौसम साफ और तेज गर्मी रहने के आसार

मौसम विभाग के अनुसार मानसून देरी होने के चलते अभी दिल्ली से सटे शहरों में गर्मी से राहत मिल पाना मुश्किल है। इसकी वजह यहां तापमान में ज्यादा गिरावट नहीं आना है। यहां रविवार को आसमान साफ रहेगा और गर्मी तेजी से बढ़ेगी। रविवार से लेकर सोमवार व एक हफ्ते अधिकतम तापमान 44 से 42 और न्यूनतम तापमान 32 से 28 डिग्री सेल्सियस के बीच पहुंचने का अनुमान है। इसके साथ ही तेज हवा और लू के थपेडे भी लग सकते है।

Video: शादी कराने के नाम पर युवक ने हड़पे रुपये तो मां- बेटे ने ऐसे सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल

 

demo pic

तेज धूप और उमस से हो सकते है बेहाल

मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार अभी मौसम में किसी भी तरह की राहत मिलना मुश्किल है। तेज धूप के साथ ही तपस और उमस दोनों ही परेशान करेगी। उधर इससे अगले हफ्ते तक राहत मिल सकती है। इसकी वजह तापमान में गिरावट के साथ ही मानसून आने से लोगों को राहत मिल सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो