scriptगजब: एक्सप्रेस-वे पर मची कोल्ड ड्रिंक की लूट, देखिये वीडियो- | People looted of cold drinks at Noida-Greater Noida Expressway | Patrika News

गजब: एक्सप्रेस-वे पर मची कोल्ड ड्रिंक की लूट, देखिये वीडियो-

locationनोएडाPublished: Jan 30, 2018 10:06:06 am

Submitted by:

lokesh verma

कोल्ड ड्रिंक्स से भरा कैंटर पलटने के चलते एक्सप्रेस-वे पर लगा लंबा जाम

noida
नोएडा. माले मुफ्त दिले बेरहम यानी कि यदि कोई चीज मुफ्त में मिल रही हो, तो फिर उसके लिए हाथ, जेब और झोली के साथ ही दिल भी बेरहम हो जाता है। ऐसा ही कुछ नजारा नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर देखने को मिला जब ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आ रहा एक तेज रफ्तार कोल्ड ड्रिंक्स से भरा कैंटर पलट गया। इसके चलते जहां एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम लग गया और मौके पर मौजूद लोगों का यूं सड़क पर बिखरी कोल्ड ड्रिंक देख जी ललचा गया। इसके बाद यहां शुरू हुआ कोल्ड ड्रिंक लूट का सिलसिला। लोगों में लूट की ऐसी होड़ लगी कि लोग कार से उतरे और अपनी गाड़ी में कोल्ड ड्रिंक की कैन की पेटियां भर लीं। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक भारी भीड़ ने कोल्ड ड्रिंक की जमकर लूटपाट की। पुलिस के पहुंचते ही तमाम लोग मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें
चलती कार में लगी अचानक भीषण आग, मां-बेटे जिंदा जले, देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें
VIDEO: हाईवे पर खुलेआम जाम छलका रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, मिली ये सजा

जानकारी के मुताबिक नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक कैंटर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर कोल्ड ड्रिंक्स से लेकर जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार के चलते ये कैंटर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया और कोल्ड ड्रिंक्स सड़क पर फैल गई। इसके चलते एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम लग गया। इस जाम से जैसे लोगों की लाटरी ही लग गई। लोगों में कोल्ड ड्रिंक लूट की ऐसी होड़ मची कि लोग कार से उतर उतरकर कोल्ड ड्रिंक्स की पेटियां लूटने लगे। हालांकि इस दौरान कैंटर के चालक और परिचालक ने उन्हें रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने और अपनी गाड़ियों में कोल्ड ड्रिंक की कैन की पेटियां भर लीं। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक भारी भीड़ ने कोल्ड ड्रिंक की जमकर लूटपाट की। यह भी बता दें कि घटना की सूचना के बाद पुलिस करीब एक घंटा देरी से पहुंची। पुलिस के पहुंचते ही तमाम लोग मौके से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो