scriptVIDEO: बेटे को करंट लगता देख बचाने दौड़ पड़ा पिता, फिर जो हुआ उसे जानकर नहीं रोक पाएंगे आंसू | people protest at electricity department office | Patrika News
नोएडा

VIDEO: बेटे को करंट लगता देख बचाने दौड़ पड़ा पिता, फिर जो हुआ उसे जानकर नहीं रोक पाएंगे आंसू

खबर की मुख्य बातें-
-सेक्टर 62 स्थित अधिशासी अभियंता के ऑफिस पर लोगों ने जमकर नारेबाजी की
-पाँच वर्षीय बच्चा 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार से करंट लगने से घायल
-बच्चे को बचाने में पिता की करंट से मौत

नोएडाJun 20, 2019 / 02:45 pm

Rahul Chauhan

pic

VIDEO: बेटे को करंट लगता देख बचाने दौड़ पड़ा पिता, फिर जो हुआ उसे जानकर नहीं रोक पाएंगे आंसू

नोएडा। सेक्टर 62 स्थित खोड़ा कालोनी में अपने बेटे को बचाते समय हाई टेंशन तार के करंट से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकी करंट लगने से घायल हुए बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थित गंभीर बनी हुई है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सेक्टर 62 स्थित अधिशासी अभियंता के ऑफिस पर पहुंचकर हंगामा किया और बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं बिजली विभाग के आला अफसरों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया।
यह भी पढ़ें

मॉल स्टाफ पर एक परिवार को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने का आरोप, पीड़िता ने फेसबुक बयां की खौफ की दास्तां

pic
दरअसल, सेक्टर 62 स्थित अधिशासी अभियंता खंड-7 के ऑफिस पर बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करने पहुंचे लोगों का कहना है कि वह सरस्वती विहार खोडा कालोनी के निवासी हैं। जहां किशन सिंह का पाँच वर्षीय बेटा रात घर की छत पर खेल रहा था। घर के ऊपर से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार से उसे करंट लग गया।
pic
बेटे को बचाने के लिए वहां पहुंचे किशन सिंह ने बच्चे को तो बिजली के तार से अलग कर बचा लिया लेकिन खुद को नहीं बचा पाए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना में किशन सिंह का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है। लोगों ने बताया कि पहले भी कई लोग बिजली के इन तारों का शिकार हो चुके हैं। लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों के कानों तक इस बात की जूं तक नहीं रेंग रही है।
यह भी पढ़ें

महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाएगी योगी सरकार की ये टीम, अफसरों में मची खलबली, देखें वीडियो

बिजली विभाग के कार्यालय पर हंगामे की सूचना मिलते मौके पर पहुंची सेक्टर 58 थाने की पुलिस ने बिजली विभाग के अधिकारियों से लोगों की बातचीत कराई। अधिशासी अभियंता अमित कुमार सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया कि इस घटना के लिए बिजली विभाग का जो भी कर्मचारी दोषी साबित होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस इलाके के ठेकेदार को पद से हटा दिया गया है और इलाके में लगे बिजली के तारों की जांच की जा रही है, ताकि आगे कोई भी इन बिजली के तारों का शिकार ना बन सके।

Home / Noida / VIDEO: बेटे को करंट लगता देख बचाने दौड़ पड़ा पिता, फिर जो हुआ उसे जानकर नहीं रोक पाएंगे आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो