मॉल स्टाफ पर एक परिवार को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने का आरोप, पीड़िता ने फेसबुक बयां की खौफ की दास्तां, Video

lokesh verma | Updated: 20 Jun 2019, 02:16:09 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • नोएडा सेक्टर- 18 स्थित डीएलएफ मॉल के स्नो वर्ल्ड का मामला
  • फेसबुक यूजर प्रियंका गुप्ता ने अपनी फेसबुक वॉल पर वीडियो के साथ डाला पोस्ट
  • पुलिस चौकी इंचार्ज बोले- दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से सुलझाया मामला

नोएडा. शहर के डीएलएफ मॉल में एक परिवार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि मॉल के स्नो वर्ल्ड में एक परिवार को बेरहमी से स्टाफ ने पीटा है। इस संबंध प्रियंका गुप्ता नाम की युवती ने फेसबुक पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। जब इस मामले को लेकर डीएलएफ मॉल के चौकी इंचार्ज से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस तरह का मामला हुआ था, लेकिन दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से मामले को सुलझा लिया है। इस मामले की रिपोर्ट पुलिस से नहीं की गई है।

दरअसल, एक फेसबुक यूजर प्रियंका गुप्ता ने अपनी फेसबुक वॉल पर वीडियो के साथ एक पोस्ट लिखा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रियंका गुप्ता ने लिखा है कि वह 17 जून को अपने परिवार के साथ डीएलएफ मॉल के स्नो वर्ल्ड में गई थी। जब वह वहां से लौट रहे थे तो स्नो वर्ल्ड के कर्मचारियों ने उनके परिवार को घेर लिया। जब उसने इसका कारण पूछा तो उन्होंने मुझे और बच्चों को दूर जाने के लिए कहा और हंसने लगे। इसके बाद उन्होंने मेरे भाई और जीजा जी के साथ मारपीट की। इसके बाद स्नो वर्ल्ड का प्रबंधक आया और उल्टा हम पर ही चिल्लाने लगा। उसने हमें यह कहते हुए धमकी भी दी कि किसी को भी फोन कर लो।

यह भी पढ़ें- महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाएगी योगी सरकार की ये टीम, अफसरों में मची खलबली, देखें वीडियो

dlf mall noida

इस दौरान में जीजा जी के सिर पर चोट लग गई, लेकिन इसके बावजूद वह मामले को शांत करने का प्रयास कर रहे थे। वहां हमारी सुनने को कोई तैयार नहीं था। इसी बीच कुछ और स्टाफ पहुंच गया। इसके बाद करीब 25-30 लोगों के समूह ने हमारे साथ मारपीट की। इस हमले से परिवार के कई सदस्यों को बुरी तरह से चोट लगी थी और हमें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताडि़त किया गया था। इस दौरान हमने रोते हुए उनसे छोड़ने का निवेदन भी किया, लेकिन किसी ने हमारी नहीं सुनी। किसी तरह परिवार के कुछ सदस्य बाहर निकल गए, लेकिन बाकी लोगों को उन्होंने बंधक बनाते हुए धमकी दी कि जो लोग बाहर गए हैं उन्हें वापस लाओ।

यह भी पढ़ें- पड़ोसी पिछले 6 माह से किशोरी से कर रहा था बलात्कार, गर्भवती होने पर खुला राज, देखें Video

प्रियंका के मुताबिक, बाहर निकले सदस्य ने डीएलएफ मॉल की सिक्योरिटी और मैनेजर को फोन किया। इसके बाद वे आए और बाकी सदस्यों को पुलिस चौकी लाने में मदद की। हमने घटना का सीसीटीवी फुटेज मांगी तो मॉल मैनेजर और पुलिसकर्मियों ने यह कहते हुए साझा करने से इनकार कर दिया कि फुटेज के लिए आईटी के लोगों को बुलाना पड़ेगा। वहां हमें इस मामले को सुलझाने और अपनी कार को वापस ले जाने में लगभग 3 घंटे लग गए।

यह भी पढ़ें- Video दिखाकर आठ साल की मासूम से पड़ोसी ने की शर्मनाक हरकत

प्रियंका ने लिखा है कि यदि यह हमारे साथ हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है। हम इससे इतने भयभीत और सदमे में हैं कि हम कभी भी ऐसी जगह पर जाने के लिए किसी से भी सिफारिश नहीं करेंगे। प्रियंका की यह पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस घटना को दुखद बताते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में जब हमने पुलिस चौकी इंचार्ज से बात की तो उन्होंने कहा कि इस तरह मामला सामने आया है, लेकिन पीड़ित पक्ष की ओर से कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है। दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से मामले को सुलझा लिया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook .com/patrikauttarpradesh/" target="_blank">Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned