पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़े दो मोबाइल स्नैचर, दो दुकानदार भी गिरफ्तार

Highlights

- चारों आरोपियों से लूट के 29 मोबाइल बरामद

- मुख्य आरोपी काट चुका है एक साल जेल की सजा

- दिल्ली से नोएडा आकर करते थे स्नैचिंग

By: lokesh verma

Published: 05 Feb 2021, 04:23 PM IST

नोएडा. कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने सेक्टर-2 गोल चक्कर से एक व्यक्ति का मोबाइल लूटकर भाग रहे दो स्नैचरों का पीछा कर सेक्टर-5 से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल, मोटरसाइकिल, एक स्कूटी, तमंचा, कारतूस और दस हजार नगद रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ के बाद चोरी के मोबाइलों को खरीदने वाले गफ्फार मार्केट के दो दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से लूटे हुए 29 मोबाइल बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या

डीसीपी राजेश एस ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से नोएडा के गोल चक्कर के आसपास है मोबाइल स्नैचिग की कई वारदातों की सूचना मिल रही थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। उसी दौरान जब दो मोबाइल स्नैचर एक व्यक्ति का मोबाइल लूटकर भाग रहे थे तो सादे कपड़ों में तैनात पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया और नोएडा के सेक्टर-5 के पास उन्हें घेर कर पकड़ लिया। उनके पास से लूट का मोबाइल और मोटरसाइकिल, स्कूटी और दस हज़ार रुपए बरामद हुए हैं। डीसीपी ने बताया पकड़ा गया मोनू शर्मा मोबाइल लूट में दिल्ली से न सिर्फ जेल जा चुका है, बल्कि उसे एक साल की सजा भी हो चुकी है। जेल से छूटने के बाद वह दोबारा इस धंधे में लग गया था, जबकि राहुल माथुर उसका पड़ोसी है।

डीसीपी राजेश एस ने बताया कि पूछताछ के दौरान मोनू शर्मा ने बताया कि वे चोरी के मोबाइल को गफ्फार मार्केट में दुकान चलाने वाले शहनवाज और आमिर को बेचने देते थे। यह दोनों कैब करके नोएडा आते थे और लूटा हुआ मोबाइल 3-4 हजार में खरीद कर ले जाते थे। मोनू निशानदेही पर पुलिस ने इन दोनों को भी गिरफ्तार किया और इनके कब्ज़े से लूटे हुए 29 मोबाइल बरामद किए गए हैं। पुलिस ने चारों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- चैकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेठ, हिस्ट्रीशीटर गोली लगने से घायल, साथी फरार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned