scriptविवेक हत्याकांड के बाद यूपी पुलिस की एक आैर करतूत आर्इ सामने, वीडियो हुआ वायरल! | policeman accompanying diesel thieves video viral on social media | Patrika News
नोएडा

विवेक हत्याकांड के बाद यूपी पुलिस की एक आैर करतूत आर्इ सामने, वीडियो हुआ वायरल!

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तो जांच में जुटे अधिकारी

नोएडाSep 30, 2018 / 11:16 am

Nitin Sharma

news

विवेक हत्याकांड के बाद यूपी पुलिस की एक आैर करतूत आर्इ सामने, वीडियो हुआ वायरल

नोएडा।पेट्रोल और डीजल पर लगातार हो रही पैसों की वृद्धि का असर आम जनता की जेब के साथ साथ उत्तर प्रदेश पुलिस के कुछ पुलिसकर्मियों पर भी पड़ रहा है।यहीं वजह है कि चोर आैर लूटेरों को पकड़ने वाले पुलिस के जवान खुद उनका साथ देते दिखार्इ दे रहे है।इसकी वजह एक वीडियो भी वायरल होना है।जिसमें डीजल टैंकर से पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में युवक डीजल चोरी कर रहे है।यह वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग पर सवाल खड़े होने लगे।उधर अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद इसकी जांच शुरू हो गर्इ है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-पुलिसकर्मी डीजल माफियाओं के साथ मिलकर कर रहे डीजल की अवैध चोरी ! , विडियो वायरल

यूपी के इस जिले में दिखा यह खेल

जानकारी के अनुसार कुछ पुलिसकर्मी डीजल माफियाओं के साथ मिलकर डीजल की अवैध चोरी करने में लगे हुए हैं ताजा मामला ग्रेटर नोएडा रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र का है।जहां कुछ पुलिसकर्मी डीजल के टैंकर से अवैध रूप से तेल माफियाओं के साथ मिलकर डीजल तेल की चोरी करते दिख रहे है। यह वारदात वहां मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः इस नेता की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- राजनीति में बड़ी पकड़ बनाने के लिए पति गैर मर्दों से बनवाता है संबंध

अधिकारियों ने संज्ञान में लेकर शुरू की जांच

वहीं कुछ पुलिसकर्मियों की इस करतूत ने पुलिस विभाग में सवाल खड़े हो रहे है। वहीं आरोप लग रहे है कि रबूपुरा कोतवाली पुलिस चोरों के साथ मिलकर अवैध गोरखधंधा को अंजाम दिला रही है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी पुलिसकर्मियों पर जांच बैठा दी है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

Home / Noida / विवेक हत्याकांड के बाद यूपी पुलिस की एक आैर करतूत आर्इ सामने, वीडियो हुआ वायरल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो