सपना चौधरी के डांस के दौरान स्टेज पर चढ़े दो युवकों ने कर दी नोटों की बारिश, वीडियो वायरल

सपना चौधरी के डांस के दौरान स्टेज पर चढ़े दो युवकों ने कर दी नोटों की बारिश, वीडियो वायरल

lokesh verma | Publish: Sep, 03 2018 10:20:35 AM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

सपना चौधरी के डांस का नया वीडियो हो रहा वायरल

नोएडा. बिग बॉस फेम सपना चौधरी आजकल सोशल मीडिया से लेकर स्टेज शो में छाई हुईं हैं। वेस्ट यूपी सहित देशभर के सपोर्ट के बावजूद वे बिग बॉस की विनर तो नहीं बन सकी, लेकिन अब वे लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लेकर देश की राजधानी दिल्ली में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (sapna choudhary) का जलवा बरकरार है। इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सपना एक स्टेज पर डांस कर रहीं हैं। इसी बीच दो लोग स्टेज पर पहुंचते हैं और उन पर नोटों की बारिश करना शुरू कर देते हैं, लेकिन सपना अपना डांस जारी रखती हैं। इस पर सपना के सिक्योरिटी गार्ड उन लोगों को स्टेज से उतरने के लिए कहते हैं, जिसके बाद वे नीचे चले जाते हैं।

Teacher's Day 2018: शिक्षक दिवस पर ये गाने देते हैं आगे बढ़ने की प्रेरणा, ये हैं Top 5 Songs

तेरी आंखों का ये काजल... गाने से फेमस हुई हरियाणवीं डांसर का इन दिनों एक और गाना लोगों को खूब भा रहा है। हाल ही में जब सपना चौधरी एक कार्यक्रम के दौरान हरियाणवी सांग ‘रंग गोरा’ पर डांस कर रही थीं तो लोग मस्ती में झूम उठे। दरअसल, इस गाने पर सपना हरे रंग के सूट में अपने अंदाज में डांस कर रहीं थीं। इसी बीच दो युवक स्टेज पर चढ़ आए और सपना पर नोटों की बारिश करनी शुरू कर दी। हालांकि सपना चौधरी यह देखकर भी अनदेखी करते हुए अपना डांस करती रहीं। वहीं दोनों युवक नोट लुटाते रहे। उन्हें स्टेज से उतारने के लिए सपना के एक सहयोगी ने भी मना किया, लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद सपना के सिक्योरिटी गार्ड उन लोगों को स्टेज से उतरने के लिए कहा तब जाकर वे स्टेज से नीचे उतरे।

Krishna Janmashtami Puja Mantra : इन मंत्रों से पूजा कर भगवान कृष्ण को करें प्रसन्न, दूर होगी दरिद्रता, मनोकामना होगी पूरी

सपना चौधरी के डांस कार्यक्रम में नोटों की बारिश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोगों को युवकों की यह हरकत नागवार गुजर रही है तो कुछ लोग इसे सपना का क्रेज बता रहे हैं।

श्री कृष्ण जन्माष्टमी से पूर्व मंदिरों में की जा रही है सजावट, झिलमिलाती लाइटों से मंदिर जगमगाए

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned