script

Satta King Online खेलने के लिए लगातार सर्च कर रहे लोग

locationनोएडाPublished: Aug 10, 2018 07:07:08 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Satta King Online : क्रिकेट के दौरान मुरादाबाद में भी इंटरनेट पर सर्च के दौरान सबसे ऊपर आ जाता है सट्टा किंग का नाम

satta king desawar 2019 today in up

Satta King Online बना व्यापार खिलाड़ियों के प्रदर्शन को कर रहा है खराब

मुरादाबाद। Satta King Online किसी भी खेल का नाम सुनते ही खिलाड़ी से लेकर देखने वाले की भी बाहे खुल जाती थी।लोग खिलाड़ियों की जगह खुद को रखकर देखते थे।आैर क्रिकेट जैसे खेल का आनंद लेते थे, लेकिन अब क्रिकेट एक खेल नहीं बल्कि Satta लगाकर रुपयों को दोगुना करने का एक बेहतरीन विकल्प के रूप में बढ़ रहा है।यह बात पश्चिम यूपी में उबर रहे खिलाडी व आम लोगों ने कही।इसकी वजह कुछ आैर नहीं बल्कि क्रिकेट जैसे खेल पर बढ़ते satta king online सट्टे के खेल को लेकर है।कुछ Satta King अपने फायदे आैर घर बैठे रुपये कमाने के लिए इसे चला रहे है।आसानी से रुपया कमाने के लालच में सट्टा लगाने के लिए बहुत लोग चोरी छिपे यह काम भी कर रहे है।इसी की वजह से अब खेल देखने क्रेज कम होने के साथ ही खिलाड़ियों पर भी अारोप लगने लगे है।

यह भी पढ़ें

Android phone से लग रहा क्रिकेट पर

online satta , युवा खिलाड़ियों ने कही ये बात, देखें वीडियो

सट्टा अब बना व्यापार, एेसे काम करती है पूरी चेन

सट्टा जैसे अवैध धंधा बढ़ता जा रहा है।मुरादाबाद के सुधीर बताते है कि यह अब एक अवैध काम नहीं बल्कि व्यापार बनता जा रहा है।जिससे खेल को भारी नुकसान हो रहा है।वहीं इस खेल से जुड़े एक शख्स ने बताया कि क्रिकेट मैच शुरू होते ही Satta King Online खेलने वाले सर्तक हो जाते है। वह एक एक बोल पर रुपये लगाते है।इसमें जीत पर ही नहीं हार पर भी रुपया लगाया जाता है।इससे खेल के प्रति सच्चार्इ रखने आैर जिम्मेदारी रखने वाले लोग रुपयों के लालच में सट्टा लगाने लगे है।यहीं वजह है कि सट्टा धीरे धीरे इन्टरनेट पर online कर्इ satta websites गुपचुप तरीके से चल रहा है।इसकी चेन यहीं नहीं देश विदेशों से होते हुए खिलाड़ियों तक पहुंच जाती है।यहीं वजह है कि कर्इ खिलाड़ियों पर इसको लेकर आरोप भी लग चुके है।

यह भी पढ़ें

सट्टा किंग श्याम बोहरा पर बड़ा खुलासा, ऐसे चलाता था आॅनलाइन रैकेट

खेलने के लिए खोजे जा रहे Number और Website

दरअसल युवाओं में खेलों पर Satta King Online विड लगाने का खेल लोकप्रिय होता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जब क्रिकेट खेल रहे युवा खिलाड़ियों satte के मुद्दे पर बात की और उनसे पूछा कि आज किस तरह से क्रिकेट पर सट्टा लगाया जाता है और क्रिकेट पर सट्टा लगाने की वजह से क्रिकेट को क्या नुकसान हो रहा है। इन सभी सवालों के जवाब में इन युवा खिलाड़ियों ने दो टूक कहा कि क्रिकेट को पिछले कुछ वर्षों में satte की वजह से काफी नुकसान हुआ है और cricket के खेल की छवि काफी डाउन हुई थी।

यह भी पढ़ें

online Satta King खेलने लिए खोजे जा रहे नम्बर और बेवसाइट

Satta King Online से खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी हो रहा खराब

सट्टा की वजह से खिलाड़ी का जो प्रदर्शन होना चाहिए। वह प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है। इससे खिलाड़ियों का प्रदर्शन खराब होता जा रहा है। वहीं cricket देखने का जोश भी धीरे धीरे कम होता जा रहा है। सट्टा अब व्यापार बन गया है। जिसकी पूरी मंडी बन गर्इ है।सामान की तरह ही इस पर बोली रही है।Satta King वन डे से लेकर टी-20 आैर IPL पर भी सट्टा लगाते है।इसमें खिलाड़ियों तक भी पैसा पहुंचता है।यहीं वजह है कि कुछ Cricket Players के प्रदर्शन पर भी इसका असर पड़ता है।

काबिल लोग satte की वजह से नहीं आ पा रहे आगे

छात्र प्रखर ने कहा कि satte खेल को खा रहा है। इतना ही नहीं इसकी वजह से क्रिकेट में काबिल लोग खेल में आगे नहीं आ पा रहे है। एक पूरी चेन काम करती है। जो खेल के प्रति र्इमानदारी रखने वालों को पीछे कर रही है। वहीं पैसे के बल पर दूसरे लोगों को आगे बढ़ा रही है। अगर इस सट्टा किंग पर देश ही नहीं विदेशों में भी रोक नहीं लगार्इ गर्इ। ताे ये पूरी तरह से इस खेल को नष्ट कर देगे।

ट्रेंडिंग वीडियो