Patrika News @ 6pm: सपा नेता की हत्या में पुलिस ने किया खुलासा, एक CLICK में पढ़ें पूरी खबरें

Patrika News @ 6pm: सपा नेता की हत्या में पुलिस ने किया खुलासा, एक CLICK में पढ़ें पूरी खबरें

Nitin Sharma | Updated: 12 Jun 2019, 06:40:22 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

- नोएडा-ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करे सकतें है सीएम योगी
- अपनी हत्या के डर से नगर पालिका सभासद ने करा दी सपा नेता की हत्या
- किशोरी को बहला फुसला कर पांच युवकों ने तीन दिन तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप
- पत्रकार की पिटाई मामले में धरने पर बैठे पत्रकारों ने की मुकदमा दर्ज करने की मांग

नोएडा। पत्रिका पर एक क्लिक में पढ़े अब तक की बड़ी और ट्रेडिंग खबरें। इनमें पहली खबर ग्रेटर नोएडा से जहां सीएम योगी आदित्यनाथ जल्द ही तीनों प्राधिकरण की समीक्षा करने आ सकतें है। सीएम के आगमन को लेकर अधिकारी तैयारियों में जुट गये है। वहीं दूसरी खबर भी ग्रेटर नोएडा के दादरी से है। जहां पुलिस ने कुछ दिन पहले हुई सपा नेता की हत्या का खुलासा करते हुए तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तीसरी खबर मेरठ से जहां पड़ोसी युवक ने किशोरी को बहला फुसलाकर तीन दिन तक बंधकन गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता का दादा पोती को लेकर न्याय की गुहार लगा रहे है। चौथी खबर शामली से है जहां पुलिस ने पत्रकार की पिटाई कर थीं। पुलिस इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को संस्पेंड कर दिया गया है। वहीं पत्रकार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे है।

YOGI

केंद्र में फिर से सरकार बनने के बाद मायावती के गृहजनपद पहुंचकर सीएम योगी करेंगे तीनों विभागों की समीक्षा बैठक, अधिकारियों में मचा हड़कंप

ग्रेटर नोएडा में वैसे तो मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ मायावती के गृहजनपद नोएडा, ग्रेटर नोएडा में कई बार आ चुके हैं, लेकिन अब तक उन्होंने कभी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक नहीं की। जिसकी कमी वह दूसरी बार केंद्र में फिर से भाजपा सरकार आने पर पूरी करने वाले है। इसकी वजह सीएम योगी द्वारा शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा आकर पहली बार नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना अथॉरिटी की समीक्षा बैठक करने का फैसला करना है। इसकी जानकारी लगते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। जहां एक तरफ प्रशासनिक अधिकारी सीएम के आगमन की तैयारियों में जुट गये हैं। वहीं दूसरी तरफ प्राधिकरण अधिकारी बैठक को लेकर कामकाज में जुट गये है।

nn

अपने रिश्तेदार ने ही की थी सपा नेता की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ग्रेटर नोएडा के दादरी जारचा रोड स्थित गढ़ी गांव में समाजवादी पार्टी के दादरी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रामटेक कटारिया की अज्ञात बदमाशों ने 31 मई को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए ग्रेटर नोएडा पुलिस ने नितेश उर्फ नीते,कपिल उर्फ राणा और नगर पालिका सभासद बालेश्वर कटारिया को गिरफ्तार कर मामले को सुलझाने का दावा किया है। समाजवादी पार्टी के नेता रामटेक कटारिया की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई कि उसके एक रिश्तेदार और नगर पालिका सभासद बालेश्वर कटारिया को शक था कि रामटेक जिंदा रहा, तो छोटे भाई की तरह उसकी भी हत्या कर देगा। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो पिस्टल,एक तमंचा और हत्या में इस्तेमाल की गई एक अल्टो कार बरामद की है।

किशोरी को तीन दिन तक बंधक बनाकर किया पांच युवकों ने किया गैंगरेप, इंसाफ के लिए थाने चौकी के चक्कर लगा रहे बुजुर्ग- देखें वीडियो

 

meerut

किशोरी को तीन दिन तक बंधक बनाकर किया पांच युवकों ने किया गैंगरेप, इंसाफ के लिए थाने चौकी के चक्कर लगा रहे बुजुर्ग

मेरठ में मासूम व किशोरियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। इतना ही नहीं पुलिस भी इन घटनाओं पर त्वरित कार्रवाई नहीं करती। यही वजह है कि गैंगरेप पीडि़ता को भी थाने चौकी के चक्कर लगाने पड़ रहे है। दरअसल मेरठ में एक किशोरी को बहला फुसलाकर तीन दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी किशोरी का वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे है। इसके बाद से ही किशोरी अपने बुजुर्ग बाबा के साथ आरोपियों पर कार्रवाई के लिए अधिकारियों से कार्रवाई की गुहार लगा रही है।

Train Accident की रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, हिरासत के दौरान मुंह में पेशाब करने का भी आरोप- देखें वीडियो

shamli

Train Accident की रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, हिरासत के दौरान मुंह में पेशाब करने का भी आरोप

यूपी के शामली में पटरी से उतरी मालगाड़ी की कवरेज के दौरान पत्रकार की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद जीआरपी एसएचओ और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। आरोप है कि इन दोनों पुलिसकर्मियों ने रिपोर्टिंग पर पहुंचे पत्रकार के साथ बदसलूकी और मारपीट की। पत्रकार के विरोध करने पर पुलिसकर्मियों ने उसका कैमरा तोडऩे के साथ ही हवालात में बंद कर अमानवीय कृत्य किया। जिसके बाद बुधवार सुबह से ही जिले के पत्रकारों ने अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। पत्रकारों ने आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned